Home World दक्षिण कोरिया की राजधानी में चाकू से हमले में 1 की मौत और 3 घायल

दक्षिण कोरिया की राजधानी में चाकू से हमले में 1 की मौत और 3 घायल

0
दक्षिण कोरिया की राजधानी में चाकू से हमले में 1 की मौत और 3 घायल

[ad_1]

पुलिस अधिकारी 21 जुलाई, 2023 को सियोल, दक्षिण कोरिया में एक सबवे स्टेशन के पास 30 साल के एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा चाकू से किए गए हमले के दृश्य को देख रहे हैं, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए।  श्रेय: रॉयटर्स के माध्यम से योनहाप

पुलिस अधिकारी 21 जुलाई, 2023 को सियोल, दक्षिण कोरिया में एक सबवे स्टेशन के पास एक अज्ञात 30 वर्षीय व्यक्ति द्वारा चाकू से किए गए हमले के दृश्य में शामिल हुए, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। फोटो क्रेडिट: वीआईए रॉयटर्स

पुलिस ने बताया कि दक्षिण कोरिया की राजधानी सियोल की एक सड़क पर शुक्रवार को एक चाकूधारी व्यक्ति ने कम से कम चार पैदल यात्रियों पर चाकू से हमला कर दिया, जिसमें एक की मौत हो गई।

उन्होंने कहा कि अनिर्दिष्ट आपराधिक रिकॉर्ड वाले 30 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। हमले के पीछे का मकसद तत्काल स्पष्ट नहीं हो सका है।

सियोल के ग्वानक जिला पुलिस कार्यालय के एक अधिकारी मिन मून-की ने कहा कि पीड़ित पुरुष था, लेकिन उसने अपनी निजी जानकारी साझा नहीं की। श्री मून ने कहा कि तीन घायलों में से कम से कम एक की हालत गंभीर है।

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here