Wednesday, December 7, 2022
HomeIndiaतमिलनाडु में भारी बारिश के बाद बाढ़ जैसे हालात, बच्चों और जानवरों...

तमिलनाडु में भारी बारिश के बाद बाढ़ जैसे हालात, बच्चों और जानवरों के आवागमन के लिए कार्टन बना सहारा

Image Source : ANI
तमिलनाडु में भारी बारिश के बाद बाढ़ जैसे हालात

तमिलनाडु में भारी बारिश के बाद बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं। लोगों के घरों तक पानी पहुंच गया है। सड़कें जलमग्न हो गई हैं। लोगों का घर से निकलना मुश्किल हो गया है। छोटे बच्चों और जानवरों की हालत ज्यादा खराब है। एक तस्वीर राज्य के मयिलादुथुराई के सिरकाली से सामने आई है, जहां भारी बारिश के बाद बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं। इलाके में जलभराव हो गया जिस कारण लोगों को समस्या हो रही है, लोग अपने पालतू जानवरों और बच्चों को एक स्थान से दूसरी स्थान ले जाने के लिए कार्टन का सहारा लेते दिख रहे हैं।

स्कूल-कॉलेज बंद

मौसम विभाग ने तमिलनाडु सहित कुछ अन्य राज्यों में बारिश का अलर्ट जारी किया है। इसके बाद तमिलनाडु के कई जिलों में स्कूल और कॉलेज बंद कर दिए गए हैं। तमिलनाडु में बारिश के कारण चेन्नई, कांचीपुरम, तिरुवल्लूर, चेंगलपट्टू, रानीपेट, वेल्लोर, कुड्डालोर, मयिलादुथुराई, थिरुवरूर, नागापट्टिनम, तंजावुर, विल्लुपुरम और अरियालुर जिलों के स्कूलों में छुट्टी घोषित कर दी गई है।

पुडुचेरी में भी बारिश से बेहाल लोग

इसके अलावा पुडुचेरी में भी गुरुवार रात से भारी बारिश का दौर जारी है। हालात को देखते हुए पुडुचेरी और कराईकल में शुक्रवार और शनिवार को स्कूलों और कॉलेजों में छुट्टी घोषित कर दी गई। मौसम विभाग के अनुसार, श्रीलंका के तट पर दक्षिण-पश्चिम बंगाल की खाड़ी के ऊपर कम दबाव का क्षेत्र बनने के बाद ऐसा मौसम हुआ है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन




Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments