Thursday, May 26, 2022
HomeIndiaड्रग केस: शाहरुख खान के बेटे आर्यन के सपोर्ट में आया बॉलीवुड,...

ड्रग केस: शाहरुख खान के बेटे आर्यन के सपोर्ट में आया बॉलीवुड, जानिए किसने क्या कहा?


Bollywood Celebs support aryan khan shahrukh khan son drug case busted by ncb- India TV Hindi
Image Source : INSTA: ___ARYAN___
शाहरुख खान के बेटे आर्यन के सपोर्ट में आया बॉलीवुड

फिल्मकार जोया अख्तर, हास्य कलाकार जॉनी लीवर और अभिनेत्री रवीना टंडन समेत बॉलीवुड की विभिन्न हस्तियों ने सुपरस्टार शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान के साथ एकजुटता प्रकट की, जिनके बेटे आर्यन खान मादक पदार्थों से संबंधित मामले में न्यायिक हिरासत में हैं। स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने एक क्रूज पर चल रही पार्टी में मादक पदार्थों के सेवन का भंडाफोड़ कर आर्यन को गिरफ्तार किया था। 

मुंबई की एक अदालत ने आर्यन की जमानत याचिका खारिज कर दी, लिहाजा उन्हें जेल में रात गुजारी। इस खबर के आने के साथ ही प्रशंसकों का समूह बांद्रा में खान के निवास मन्नत के बाहर जमा हो गया। कई लोगों ने हाथों में बैनर थाम रखा था, जिस पर लिखा था, ”यह समय भी बीत जाएगा।” 

आर्यन खान को नहीं मिली जमानत, जन्मदिन पर मायूस हुईं गौरी खान

8 अक्टूबर को गौरी खान का जन्मदिन भी था। अनेक प्रशंसकों और मित्रों को उम्मीद थी कि आर्यन को जमानत मिल जाएगी। एक ओर जहां मुख्यधारा की बॉलीवुड हस्तियां इस मामले पर खामोश रहीं, तो वहीं कई प्रशंसकों तथा मित्रों ने खान दंपत्ति के साथ एकजुटता प्रकट की। 

जोया अख्तर 

जोया अख्तर ने इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी में गौरी खान को 51वें जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने एक शेरनी और उसके बच्चे की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ”जन्मदिन मुबारक गौरी। हिम्मत बनाए रखिये।” 

गौरी खान के लिए जोया अख्तर का पोस्ट

Image Source : INSTAGRAM

गौरी खान के लिए जोया अख्तर का पोस्ट

फराह खान 

इससे पहले, फिल्मकार फराह खान ने शाहरुख की पत्नी गौरी खान की इस मुश्किल समय में हिम्मत बनाए रखने के लिए तारीफ की और उन्हें 51वें जन्मदिन की बधाई दी। फराह ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘‘ एक मां की ताकत किसी से कम नहीं होती। माता-पिता की दुआ पहाड़ को भी हिला सकती है। एक मजबूत मां और महिला को जन्मदिन मुबारक।’’ 

जॉनी लिवर 

शाहरुख के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके दिग्गज अभिनेता-हास्य कलाकार जॉनी लीवर ने भी ट्विटर के माध्यम से उनका समर्थन किया। उन्होंने 1998 की हिट फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ की उनकी एक तस्वीर के साथ ताकत दिखाने वाला एक इमोजी पोस्ट किया। 

रवीना टंडन 

अभिनेत्री रवीना टंडन ने इस पूरे घटनाक्रम पर ‘‘शर्मनाक राजनीति’’ करने का आरोप लगाया है। टंडन ने किसी का नाम लिखे बिना ट्वीट किया, ‘‘ शर्मनाक राजनीति की जा रही है। वह एक युवा जिंदगी और उसके भविष्य के साथ खेल रहे हैं। हृदयविदारक।’’

पूजा भट्ट

पूजा भट्ट ने ट्वीट किया, ”मैं आपके साथ एकजुटता से खड़ी हूं शाहरुख खान। सिर्फ इसलिए नहीं कि इसकी आपको जरुरत है, बल्कि मैं करती हूं। ये वक्त भी गुजर जाएगा।”

मीका सिंह

सुनील शेट्टी

इससे पहले सुनील शेट्टी ने कहा था कि जब भी फिल्म उद्योग से जुड़े किसी व्यक्ति की इस तरह के मामले में संलिप्तता सामने आती है, तो जांच की जाती है और धारणाएं बनायी जाती हैं। उन्होंने कहा था, ‘‘जब कहीं पर छापा मारा जाता है, तो बहुत से लोगों को हिरासत में लिया जाता है। हम मान लेते हैं कि बच्चों ने कुछ सेवन किया होगा या कुछ किया होगा। मैं केवल इतना कहना चाहता हूं कि प्रक्रिया जारी है, उस बच्चे को सांस लेने दें। जब भी बॉलीवुड से जुड़ी कोई बात होती है, तो पूरा मीडिया हर कोण पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर देता है और मान लेता है कि हर कोई ऐसा ही है। मुझे लगता है कि बच्चे को एक मौका दिया जाना चाहिए और असली रिपोर्ट सामने आने दी जानी चाहिए। तब तक, वह एक बच्चा है और मुझे लगता है कि वह हमारी जिम्मेदारी है।”

सुचित्रा कृष्णमूर्ति

सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने ट्वीट किया, ‘वो सभी लोग, जो बॉलीवुड को निशाना बना रहे हैं, क्या उन्हें फिल्म स्टार्स के खिलाफ की गई एनसीबी री सभी रेड याद हैं? हां, कुछ भी नहीं मिला और कुछ भी साबित नहीं हुआ है। बॉलीवुड को तमाशा बना दिया गया है। ये मशहूर होने की कीमत है।’

नफीसा अली 

वहीं, दिग्गज अभिनेत्री नफीसा अली ने भी आर्यन खान का बचाव किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा- ‘आर्यन के लिए मैं प्रार्थना करती हूं। मदद करने की जरुरत है, न कि नष्ट करने की।’

हंसल मेहता

ऋतिक रोशन 

अभिनेता ऋतिक रोशन ने भी इंस्टाग्राम पर आर्यन के नाम एक पत्र लिखते हुए कहा था कि यह मुश्किल समय आर्यन को और मजबूत बनाएगा। 

सोमी अली

(PTI/IANS इनपुट के साथ) 





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments