Sunday, June 26, 2022
HomeIndiaडायरेक्टर विक्रम भट्ट और श्वेतांबरी सोनी ने की सीक्रेट शादी, बेटी कृष्णा...

डायरेक्टर विक्रम भट्ट और श्वेतांबरी सोनी ने की सीक्रेट शादी, बेटी कृष्णा का रिएक्शन आया सामने


Vikram Bhatt daughter Krishna Reacts on his secret - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KRISHNAVBHATT/SHWETAAMBARI.SON
Vikram Bhatt daughter Krishna Reacts on his secret 

फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट ने कहा कि उन्हें श्वेतांबरी के साथ उनकी शादी की जानकारी नहीं थी। इस बारे में उन्हें काफी समय बाद पता चला। विक्रम और श्वेतांबरी ने पिछले साल सितंबर में गुपचुप तरीके से शादी की थी। फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी शादी एक साल पहले हुई थी। 

इंडिया टुडे से बात करते हुए कृष्णा ने कहा, ‘मेरे माता-पिता का 25 साल पहले तलाक हो गया था। मुझे यह समझने में थोड़ा समय लगा। मुझे अपने माता-पिता के साथ न रहने की आदत हो गई है। मैं बड़ी हुई और जैसे-जैसे मैंने अपनी भावनात्मक रूप से जटिल पटकथाओं को लेना शुरू किया, मैंने महसूस किया कि हर किसी का एक जीवन होता है और हर कोई वही करता है जो उन्हें खुश करता है। मुझे अपने पिताजी की शादी के बारे में बहुत बाद में पता चला। उन्हें लगा कि मैं एक छोटी बच्ची हूं जो इस खबर का सामना नहीं कर पाएगी। मुझे लगता है कि माता-पिता के लिए आप कभी बड़े नहीं होते।’

कृष्णा ने आगे कहा, ‘मैंने उसके साथ बातचीत नहीं की है और चूंकि मैं उसके साथ नहीं रहता हूं, इसलिए लॉकडाउन के समय मैने उनके साथ काफी समय बिताया है। मेरे पिता और मेरे बीच का बंधन मायने रखता है और मुझे खुशी है कि यह अपरिवर्तित रहता है। 

बुधवार के दिन पत्नी को बर्थडे विश करते हुए विक्रम ने पोस्ट में लिखा, “तुमने मुझे एकदम बदल दिया है और तुमने मुझे बताया है कि आखिर लाइफ होती क्या है। केवल तुम और सिर्फ तुम ही मेरा दिल चुरा सकती थीं। मैं वह सब करना चाहता हूं जो हमेशा से करने की सोचता आया हूं। तुम्हें दिखाने और समझाने के लिए कि तुमने मेरे दिल को चुराया है। हैप्पी बर्थडे मेरा प्यार, श्वेतांबरी सोनी।





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments