Monday, August 8, 2022
HomeIndia'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स 5' के विनर बने नोबोजित नारजारी, ट्रॉफी...

‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स 5’ के विनर बने नोबोजित नारजारी, ट्रॉफी के साथ घर लाए इतनी रकम


DID- India TV Hindi
Image Source : TWITTER
DID

 

डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स के सीजन 5 के विजेता असम के नोबोजित नारजारी बने हैं। महज 9 साल की उम्र में नोबोजित ने जबरदस्त डांस कर दर्शकों का दिल जीत लिया है। 26 जून 2022 को डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स का ग्रैंड प्रीमियर था। इस दौरान सागर, नोबोजित, अप्पन, आध्याश्री और इशिता टॉप 5 कंटेस्टेंट थे। अप्पन को फर्स्ट रनरअप और आध्याश्री को सेकंड रनरअप घोषित किया गया।

दो साल से की थी प्रैक्टिस 

विनर नोबोजित नारजारी पिछले 2 सालों से कड़ी मेहनत कर रहे थे। आखिरकार, उनको इस कड़ी मेहनत का फल मिल ही गया है। शो का खिताब अपने नाम करते ही नोबोजित ने कहा, ‘डीआईडी ने मुझे वह सब कुछ दिया है जिसका मैंने सपना देखा। मुझे खुशी है कि मैं अपने स्टाइल और डांस स्किल्स से लोगों का दिल जीत पाया। मैं इस शो से जुड़ी हर बात को काफी मिस करूंगा। मुझे यकीन है कि इस शो को जीतने के बाद मेरी जिंदगी में आगे सब कुछ और भी अच्छा होगा।’नोबोजित को डीआईडी लिटिल मास्टर्स की ट्रॉफी के साथ ही 10 लाख रुपये का कैश प्राइज दिया गया। 

फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के सितारे फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। वहीं डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स के ग्रैंड प्रीमियर में भी अनिल कपूर, कियारा आडवाणी, वरुण धवन, प्राजक्ता कोली और मनीष पॉल प्रतिभागियों का उत्साह बढ़ाने के लिए मौजूद रहें। जुग जुग जियो की टीम ने डीआईडी लिटिल मास्टर्स के साथ जमकर मस्ती की।  फिल्म 24 जून 2022 को रिलीज हुई है। 





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments