Sunday, August 14, 2022
HomeIndiaजेल के अंदर बेचैन आर्यन खान ने अधिकारियों से मांगी कोर्ट की...

जेल के अंदर बेचैन आर्यन खान ने अधिकारियों से मांगी कोर्ट की सुनवाई की डिटेल्स, लेकिन..


Aryan Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ARYAN KHAN
जेल के अंदर बेचैन आर्यन खान ने अधिकारियों से मांगी कोर्ट की सुनवाई की डिटेल्स, लेकिन..

मुंबई ड्रग्स मामले में गिरफ्तार आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज मुंबई के सेशंस कोर्ट में सुनवाई की गई। जमानत याचिका पर कोर्ट अपना फैसला 20 अक्टूबर को सुनाएगी। इन सभी अपडेट के बाद आर्यन खान किस परिस्थिति में होंगे यह सवाल भी जानना लाजमी हो जाता है। 

मुंबई ड्रग्स मामले में गिरफ्तार आर्यन खान आज आर्थर रोड जेल के अंदर नए बैरक में ले जाये गए हैं। कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद से ही वह काफी अवसाद में नजर आए। आर्यन खान को पता था कि आज उनकी जमानत याचिका पर नतीजा आ सकता है, इसलिए वह बार-बार जेल के अधिकारियों से कोर्ट की सुनवाई की जानकारी मांग रहे थे।

जेल के अंदर जिस बैरक में टीवी है उसपर भी आज आर्यन खान के कोर्ट कार्यवाही की ख़बर जेल के बाकी कैदी देख रहे थे लेकिन आर्यन ने ख़ुद टीवी नहीं देखा। आज जेल के अंदर आर्यन पहले से ज्यादा बैचेन और चिंतित नजर आए। जेल के अंदर आर्यन अकेले थे और किसी से भी आज उन्होंने बात भी नहीं की। अरबाज मर्चेन्ट और अपने केस के बाकी आरोपियो से भी आर्यन खान ने कुछ भी नहीं बोला।

आज भी आर्यन खान को बेल नहीं हुई। यह ख़बर उन्हें दी गई या नहीं इसपर जेल के अधिकारियों ने कोई कमेंट नहीं किया। जेल मैन्युल के मुताबिक आर्यन को सप्ताह में एक बार उनके परिवार से बात करवाई जाएगी, अगर आर्यन खान चाहें तो कल दशहरा के दिन जेल के अंदर प्रसाद के रूप में खाने में सबको मिठाई दिए जाने का रिवाज है, जो आर्यन को भी दी जाएगी।





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments