Sunday, October 2, 2022
HomeUttar Pradeshजिसने दया करके खाना खिलाया उसी को सिरफिरे ने पेंचकस से मार...

जिसने दया करके खाना खिलाया उसी को सिरफिरे ने पेंचकस से मार डाला, आरोपी को लोगों ने खंभे से बांधा, गिरफ्तार – mentally disturbed man killed shopkeeper who gived hims shelter in agra


अनिल शर्मा, आगरा: आगरा के प्राचीन कैलाश महादेव मंदिर के बाहर प्रसाद बेचने वाले दुकानदार की शनिवार देर रात एक सिरफिरे ने पेंचकस से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। जबकि कुछ घंटे पहले ही मृतक ने दया करके आरोपी को खाना खिलाया था। घटना के वक्त हुई चीख पुकार पर पड़ोसी एकत्रित हो गए और सिरफिरे को काबू करने के लिए उसे रस्सी से खंभे में बांध दिया और पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर उससे पूछताछ की है।

जानकारी के अनुसार प्रसिद्ध कैलाश मंदिर के सामने रहने वाले सुमेश गिरी प्रसाद की दुकान चलाते थे। मृतक सुमेश गिरी के बेटे पवन गिरी ने पुलिस को बताया कि खंदारी निवासी अरुण कुमार दो दिन से कैलाश मंदिर में ही ठहरा था। मंदिर में वह सफाई करता था, वहीं खाना खा रहा था। शनिवार रात 10 बजे अरूण पिता की दुकान पर आकर भूखा होने की कह कर खाना मांगने लगा। पिताजी ने घर से खाना मंगवा कर उसे खिलाया। दुकान और घर एक ही है। खाना खाकर अरुण उनके घर में ही सोने की जिद करने लगा इस पर पिता ने उसे घर से बाहर निकाल दिया। इसके बाद परिवार के लोग सो गए।

बताया जाता है कि रात लगभग ढाई बजे अरुण दुकान का शटर उठाकर घर में दाखिल हो गया। शटर के पास ही पिता सो रहे थे। सिरफिरे ने सोते हुए सुमेश गिरी पर हमला बोल दिया। उसने पेंचकस से सुमेश के पेट पर ताबड़तोड़ कई वार किए। चीख-पुकार सुनकर परिवार और मोहल्ले के लोग आ गए। उन्होंने आरोपी को पकड़ लिया। उसे काबू करने के लिए खंभे से भी बांध दिया। वही सुमेश गिरी को एस एन अस्पताल लेकर गए, जहां उनकी मौत हो गई। घटना की जानकारी पर पुलिस पहुंच गई और आरोपी को हिरासत में लिया है और मौके पर जांच शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी सिकंदरा आनंद शाही के अनुसार आरोपी की दिमागी हालात ठीक नहीं लग रही है। सीओ हरी पर्वत एएसपी सत्यनारायण ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है। अभी यह पता नहीं चल सका है कि उसने हत्या क्यों की। वह कैलाश में क्या करने आया था। उसके परिजनों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments