Sunday, October 2, 2022
HomeUttar Pradeshजालौन में देवर ने रेप का विरोध करने पर भाभी को काट...

जालौन में देवर ने रेप का विरोध करने पर भाभी को काट डाला


जालौन: यूपी के जालौन में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक युवक ने अपने भाई की गैर मौजूदगी में भाभी से दुष्कर्म का प्रयास किया। असफल होने पर चारपाई पर लेटी भाभी पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला बोल दिया, जिससे वह बुरी तरह से लहूलुहान हो गई। महिला की चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण दौड़े, लेकिन युवक लोगों को धक्का मारकर वहां से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं, फरार युवक की पुलिस तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला जालौन के सिरसाकलार थाना क्षेत्र का है। यहां अवैध संबंधों का विरोध महिला को भारी पड़ गया। मृतका के पति के मुताबिक, वह खेत पर काम करने गया था। इस दौरान उसके भाई ने उसकी पत्नी को बदनीयत से दबोच लिया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। महिला ने इस बात का विरोध किया तो उसने आवेश में आकर उस पर कुल्हाड़ी से वार कर दिए। खून से लथपथ हालत में महिला को जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

खेत पर काम करने गया था पति, तभी हुआ हादसा
मृतका पूजा के पति पान सिंह ने बताया कि वह दोपहर 2 बजे के करीब खेत पर काम करने के लिए निकल गया था। इस दौरान उसकी पत्नी घर पर अकेली थी। बच्चे भी कहीं घूमने निकल गए थे। घर में पत्नी पूजा चारपाई पर अकेली सो रही थी। इस दौरान भाई राजू ने शराब के नशे में कुल्हाड़ी से वार कर दिए, जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गई और उसकी मौत हो गई। वहीं, थाना प्रभारी दिव्य प्रकाश तिवारी ने बताया कि मृतका के भाई के मुताबिक, उसके भाई राजू ने हमला किया है। चीख पुकार सुनकर ग्रामीण आए, लेकिन वह हत्या करने के बाद फरार हो गया आरोपी की तलाश जारी है।
रिपोर्ट – विशाल वर्मा



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments