Home World जानकारी बुस्केट्स और अल्बा के जाने के साथ, बार्सिलोना की स्वर्णिम पीढ़ी आगे बढ़ती है

जानकारी बुस्केट्स और अल्बा के जाने के साथ, बार्सिलोना की स्वर्णिम पीढ़ी आगे बढ़ती है

0
जानकारी  बुस्केट्स और अल्बा के जाने के साथ, बार्सिलोना की स्वर्णिम पीढ़ी आगे बढ़ती है

[ad_1]

गोल्डन लाइनअप: 26 फरवरी, 2013 को बार्सिलोना के कैंप नोउ स्टेडियम में कोपा डेल रे फुटबॉल मैच की तैयारी के लिए बार्सिलोना टीम के साथी एक साथ खड़े हैं।

गोल्डन लाइनअप: 26 फरवरी, 2013 को बार्सिलोना के कैंप नोउ स्टेडियम में कोपा डेल रे फुटबॉल मैच की तैयारी के लिए बार्सिलोना टीम के साथी एक साथ खड़े हैं। फोटो क्रेडिट: मनु फर्नांडीज

2022-23 सीज़न के अंत में एफसी बार्सिलोना से सर्जियो बसक्वेट्स और जोर्डी अल्बा के जाने का मतलब है कि केवल सर्जियो रॉबर्टो उन खिलाड़ियों में से बचे हैं जिन्होंने एक दशक से अधिक समय तक स्पेनिश, यूरोपीय और यहां तक ​​कि विश्व फुटबॉल पर अपना दबदबा कायम रखा है। यहां क्लब के स्वर्ण युग की समयरेखा पर एक नज़र डाली गई है जिसके परिणामस्वरूप कई ट्रॉफियां, जेनरेशनल क्लिंच पिन और प्रदर्शन मेट्रिक्स प्राप्त हुए।

इस समय

ग्राफ़ क्लब में सर्गी रॉबर्टो को छोड़कर, बार्सिलोना की स्वर्णिम पीढ़ी से संबंधित खिलाड़ियों के सक्रिय वर्षों को दर्शाता है।

क्या चार्ट अधूरा दिखता है? एएमपी मोड हटाने के लिए क्लिक करें

सम्मान

ग्राफ़ में 1998 से 2023 के बीच बार्सिलोना द्वारा जीते गए खिताबों की संख्या सूचीबद्ध है।

सितारा प्रदर्शन

ग्राफ़ बार्सिलोना की स्वर्णिम पीढ़ी के प्रमुख खिलाड़ियों के प्रदर्शन को सूचीबद्ध करता है, जिसमें खेले गए सीज़न, मिनट खेले गए और गोल किए गए।

स्रोत: एफसी बार्सिलोना वेबसाइट

यह भी पढ़ें: फीफा विश्व कप: बुस्केट्स – ‘ओल्ड गार्ड’ का अंत – स्पोर्टस्टर

हमारा डेटा पॉडकास्ट सुनें: तुर्की के आर्थिक और राजनीतिक प्रक्षेप पथ की तुलना भारत से कैसे की जाती है? डेटा प्वाइंट पॉडकास्ट

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here