Sunday, June 26, 2022
HomeIndiaजब छोटे बच्चे ने शहनाज़ गिल के नाम के आगे जोड़ दिया...

जब छोटे बच्चे ने शहनाज़ गिल के नाम के आगे जोड़ दिया ‘शुक्ला’! फिर आया अभिनेत्री का ये रिएक्शन


Shehnaaz Gill- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@IAMSHINDAGREWAL
जब छोटे बच्चे ने शहनाज़ गिल के नाम के आगे जोड़ दिया ‘शुक्ला’!

लोकप्रिय पंजाबी अभिनेत्री शहनाज़ गिल को सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 13’ में भाग लेने के बाद पहचान मिली। उन्हें अपने चुलबुले स्वभाव के चलते दर्शकों के दिलों पर राज करने में ज्यादा समय नहीं लगा। बिग बॉस 13 के अंदर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी केमिस्ट्री चर्चा का विषय बन गई। और जल्द ही, उनके फैंस ने उन्हें ‘सिडनाज़’ कहना शुरू कर दिया।  फैंस ने इस जोड़ी पर बेहद पर प्यार बरसाया।

लेकिन, शहनाज़ की जिंदगी में दुखद मोड़ तब आया जब सिद्धार्थ शुक्ला का इस साल 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। सिद्धार्थ शुक्ला का जाना पूरे देश को झकझोर कर रख दिया। लोग विश्वास नहीं कर सके कि क्या हुआ। अब शहनाज़ अकेली हो गई हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के दौरान, शहनाज़ गिल को बहुत ही बेसहाय अवस्था में देखा गया था। कथित तौर पर अभिनेत्री दिवंगत अभिनेता के साथ रिश्ते में थीं, हालांकि उन्होंने इस बारे में सार्वजनिक रूप से कभी कोई टिप्पणी नहीं की।

सिद्धार्थ के निधन के बाद, शहनाज़ को इस दर्दनाक घटना से उबरने में समय लग रहा है। हालांकि, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से वह सोशल मीडिया पर सक्रिय नहीं हैं, लेकिन उनकी आने वाली फिल्म ‘हौंसला रख’ के सेट से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

बाल कलाकार शिंदा ग्रेवाल ने अपने सोशल मीडिया से एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें शहनाज़ और शिंदा दोनों को एक ऐप पर गेस द कैरेक्टर गेम खेलते हुए देखा जा सकता है। साझा किए गए वीडियो में, शिंदा ग्रेवाल को शहनाज़ से अपने मन के कैरेक्टर के बारे में कई सवाल पूछे। फोन स्क्रीन पर जो चीजें उभर कर आती हैं, वह निश्चित रूप से आपकी आंखों में आंसू के साथ-साथ चेहरे पर मुस्कान ला देगा। स्क्रीन पर लिखा नजर आता है – शहनाज़ कौर गिल शुक्ला।

यहां वीडियो पर एक नजर डालें:

शहनाज गिल अगली बार दिलजीत दोसांझ के साथ पंजाबी फिल्म ‘हौंसला रख’ में नजर आएंगी। बाल कलाकार शिंदा ग्रेवाल फिल्म में शहनाज़ गिल के बेटे की भूमिका निभाते नजर आएंगे। ‘हौंसला रख’ 15 अक्टूबर, 2021 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments