Thursday, May 26, 2022
HomeUttar Pradeshछेड़छाड़ समाचार: chhedchhad ki shikayat se naaraj aaropiyon ne pidita ke parijanon...

छेड़छाड़ समाचार: chhedchhad ki shikayat se naaraj aaropiyon ne pidita ke parijanon ko pita: छेड़छाड़ की शिकायत से नाराज आरोपियों ने पीड़िता के परिजनों को पीटा


विशाल वर्मा, जालौन: उत्तर प्रदेश के जालौन में दलित परिवार को छेड़खानी की शिकायत करना उस वक्त मंहगा पड़ गया, जब दबंगों ने दलित परिवार के घर में घुसकर लाठी-डंडों से जमकर मारपीट की। इस मारपीट में महिला और बच्चों समेत 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मारपीट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आई। जहां उनका इलाज कराया जा रहा है।

पूरा मामला कालपी कोतवाली क्षेत्र के नवलपुरा गांव का है। जहां पर एक युवती शौच के लिए गई थी, लेकिन गांव के ही रहने वाले कुछ युवकों ने उसके साथ छेड़खानी कर दी। युवती ने पूरी घटना घर आकर अपने परिजनों को बताई तो परिजनों ने कालपी कोतवाली में इसकी तहरीर दी। इस बात का बदला लेने के लिए दबंगों ने अज्ञात लोगों के साथ मिलकर दलित परिवार पर हमला बोल दिया और मारपीट कर दी। वहीं, इस मारपीट में घायल परिजनों का आरोप है कि पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

लाठी-डंडों से की पिटाई
युवती के चाचा मिंटू ने बताया कि मेरी भतीजी सुबह शौच के लिए गई हुई थी। इसी दौरान गांव के कुछ युवक उसके साथ छेड़खानी कर दी। इसका जब मैंने विरोध किया तो उसने मुझे देख लेने की धमकी दी। इसके बाद शनिवार सुबह करीब 5 बजे कुछ लोगों के साथ घर में घुसकर लाठी-डंडों और लोहे की रॉड से मारपीट करनी शुरू कर दी, जिसमें मेरे 6 भाई उनकी पत्नियां मां और भतीजी गंभीर रूप से घायल हो गईं।

वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने बताया कि मामला कालपी कोतवाली क्षेत्र का है। इसमें एससी-एसटी एक्ट के तहत मुक़दमा पंजीकृत कर लिया गया है। 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं और उनका मेडिकल कराया जा चुका है। मारपीट को अंजाम देने वाले 5 लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। सीओ कालपी पूरे मामले की जांच कर रहे हैं जो भी आरोपी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments