Wednesday, January 27, 2021
Home Desh चॉम्स्की और प्रसाद ने ऑनलाइन चर्चा को रद्द करते हुए अफसोस जताया...

चॉम्स्की और प्रसाद ने ऑनलाइन चर्चा को रद्द करते हुए अफसोस जताया कि क्या यह सेंसरशिप है? – चोम्सकी और प्रसाद ने ऑफ़लाइन चर्चा रद्द होने पर खेद व्यक्त किया, पूछा- यह क्या है?


चोम्सकी और प्रसाद ने ऑनलाइन चर्चा रद्द होने पर खेद व्यक्त किया, पूछा- यह क्या है?

जाने माने लेखक नॉम चोम्स्की (फाइल फोटो)।

नई दिल्ली:

जाने माने लेखक नॉम चोम्स्की और पत्रकार विजय प्रसाद ने टर टाटा लिटरेचर लाइव फेस्टिवल ’में होने वाली उनकी ऑफलाइन चर्चा को रद्द 'अचानक रद्द’ ’किए जाने पर खेद व्यक्त किया और जानना चाहा कि क्या कदम उठाने का नतीजा है। दरअसल चोम्स्की की नई किताब ‘ो इंटरनेशनलिज्म ऑर्थ एक्सटिंगिंग्स'पर शुक्रवार रात नौ बजे चर्चा होनी थी, लेकिन दोपहर एक बजे चोम्स्की और प्रसाद को ईमेल भेज कर बताया गया कि अब यह कार्यक्रम आयोजित नहीं होगा।

यह भी पढ़ें

Newsbeep

प्रसाद ने ट्वीट किया, ‘ॉम नॉम और मैं टाटा लिटरेचर फेस्टिवल में नॉम की नई किताब पर चर्चा करने वाले थे। कार्यक्रम के कुछ ही घंटे पहले अचानक हमारे पैनल को रद्द कर दिया गया। ’’ दोनों ने एक बयान जारी करके कहा कि उन्हें कार्यक्रम को रद्द किए जाने की सूचना ईमेल द्वारा दी गई।

उन्होंने संयुक्त बयान में कहा, '' तब अचानक भारतीय समय के अनुसार दोपहर एक बजे हमें एक ईमेल मिला जिसमें कहा गया था 'मुझे यह संकेत करते हुए दुख हो रहा है कि अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण हमें आपकी चर्चा आज रद्द करनी पड़ रही है।' '

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने साझा नहीं किया है। यह सिंडीकेट ट्वीट से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments