Wednesday, December 7, 2022
HomeIndiaचुनावों की तैयारी में जुटी TRS, मंगलवार को बुलाई अहम बैठक, पार्टी...

चुनावों की तैयारी में जुटी TRS, मंगलवार को बुलाई अहम बैठक, पार्टी को राज्य में BJP से मिल रही चुनौती

Image Source : FILE
के. चंद्रशेखर राव

तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) अगले विधानसभा चुनाव से पहले संगठन को मजबूत करने और भारतीय जनता पार्टी का मुकाबला करने की रणनीति पर चर्चा करने के लिए मंगलवार को एक महत्वपूर्ण बैठक करेगी। तेलंगाना भवन में टीआरएस विधायक दल, संसदीय दल और टीआरएस राज्य कार्यकारिणी की संयुक्त बैठक होगी। इसकी अध्यक्षता मुख्यमंत्री और टीआरएस अध्यक्ष के चंद्रशेखर राव करेंगे।

हाल ही में हुए उपचुनाव के परिणामों पर भी होगी समीक्षा 

बैठक में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी को तैयार करने की रणनीति पर चर्चा होने की संभावना है। मुनूगोड़े विधानसभा सीट पर हाल के उपचुनाव में पार्टी के प्रदर्शन का विश्लेषण करने की भी संभावना है। बता दें कि टीआरएस के उम्मीदवार के. प्रभाकर रेड्डी ने भाजपा के कोमाटिरेड्डी राजगोपाल रेड्डी को 10,000 से अधिक मतों के अंतर से हराकर उपचुनाव जीता है। पार्टी को 20,000 से अधिक मतों से जीत की उम्मीद थी और बैठक में कमियों के कारणों और भविष्य में उन्हें कैसे दूर किया जाए, इस पर चर्चा हो सकती है।

के. चंद्रशेखर राव

Image Source : FILE

के. चंद्रशेखर राव

पीएम मोदी ने बोला था TRS पर तीखा हमला 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तेलंगाना यात्रा के एक दिन बाद महत्वपूर्ण बैठक बुलाने का निर्णय आया है। हैदराबाद के बेगमपेट हवाईअड्डे पर भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने टीआरएस पर तीखा हमला किया था और दावा किया था कि तेलंगाना में ‘कमल’ खिलने के लिए तैयार है।

आगामी विधानसभा चुनावों की रणनीति पर होगी चर्चा 

मंगलवार की बैठक में, केसीआर टीआरएस नेताओं को राज्य सरकार द्वारा शुरू की गई कई विकास और कल्याणकारी योजनाओं के बारे में सूचित करके, राज्य के प्रति केंद्र के भेदभावपूर्ण रवैये और प्रतिबद्धताओं को पूरा करने में केंद्र की विफलता पर प्रकाश डालते हुए भाजपा का प्रभावी ढंग से मुकाबला करने के लिए दिशा-निर्देश दे सकते हैं।

Latest India News




Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments