Thursday, January 20, 2022
HomeIndiaचप्पल से पिटाई के बाद बेटे ने लगाई फांसी, खबर मिलने पर...

चप्पल से पिटाई के बाद बेटे ने लगाई फांसी, खबर मिलने पर पिता ने भी दे दी जान


Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL
उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के गुलरिहा क्षेत्र में घरेलू विवाद के चलते बाप-बेटे ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

Highlights

  • रामविलास मुंबई में काम करते थे और वह करीब 15 दिन पहले अपने घर लौटे थे।
  • रामविलास ने छोटे बेटे आकाश की चप्पल से पिटाई कर दी थी जिससे वह नाराज था।
  • बेटे की मौत की खबर मिलने के बाद रामविलास ने भी पेड़ पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के गुलरिहा क्षेत्र में घरेलू विवाद के चलते बाप-बेटे ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस सूत्रों ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि रामविलास पटेल (48) और उनके 22 वर्षीय पुत्र आकाश ने बुधवार देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि रामविलास मुंबई में काम करते थे और वह करीब 15 दिन पहले अपने घर लौटे थे। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बुधवार की शाम रामविलास का किसी बात को लेकर पत्नी शंभू देवी से झगड़ा हुआ था और इस दौरान पुलिस ने पहुंचकर मामला सुलझा दिया था।

बेटे को रामविलास ने चप्पल से पीटा

सूत्रों ने बताया कि देर शाम रामविलास ने एक बार फिर विवाद होने पर पत्नी की पिटाई शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि रामविलास के छोटे बेटे आकाश ने बीच-बचाव की कोशिश की तो उन्होंने उसे भी चप्पल से पीट दिया। इससे क्षुब्ध होकर आकाश ने कमरे में पंखे से लटक कर फांसी लगा ली। घरवाले उसे इलाज के लिए कोइल्हिया चौराहे पर ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूत्रों ने बताया कि इसकी खबर मिलने के बाद रामविलास ने भी गांव के बाहर एक पेड़ पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

नया मकान बनवाने आए थे रामविलास
सूत्रों ने बताया कि सुबह ग्रामीणों ने रामविलास का शव पेड़ से लटकता पाकर पुलिस को खबर की। पुलिस ने रामविलास और आकाश के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे हैं और मामले की जांच की जा रही है। रामविलास मुंबई में अपने बड़े बेटे गोविंद के साथ पेंट-पॉलिश का काम करते थे और नया मकान बनवाने के लिए गोरखपुर में अपने गांव आए थे। छोटा बेटा घर पर ही रहकर पढ़ाई करता था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा होता था। पिता-पुत्र की आत्महत्या के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है।





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments