Sunday, November 27, 2022
HomeUttar Pradeshग्रेटर नोएडा में लिफ्ट देकर महिला से छेड़छाड़, विरोध करने पर चलती...

ग्रेटर नोएडा में लिफ्ट देकर महिला से छेड़छाड़, विरोध करने पर चलती गाड़ी से फेंका



ग्रेटर नोएडा
ग्रेटर नोएडा में गुरुवार देर शाम एक महिला को थार जीप में लिफ्ट देने के बाद छेड़छाड़ और अभद्र व्यवहार करने का मामला सामने आया है। महिला के विरोध करने पर आरोपी युवक डेढ़ से 2 किलोमीटर आगे थार की स्पीड कम करके चलती जीप से धक्का देकर गिरा दिया। सड़क पर गिरने के कारण महिला घायल हो गई।

सूचना पर पुलिस पहुंची और पास के अस्पताल में इलाज कराया। पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा केस दर्ज कर लिया है। ईकोटेक-3 थाना प्रभारी भुवनेश कुमार गौतम ने बताया कि मूलरूप से अलीगढ़ की महिला डेरीन गांव में परिवार के साथ रहती है।

तीन दिन पहले महिला का पति से विवाद हो गया था। पति चारों बच्चों को लेकर अलीगढ़ चला गया था। गुरुवार रात महिला का अपने देवर से भी विवाद हो गया। इसके चलते महिला नाराज होकर अलीगढ़ जाने के लिए डेरीन गांव से निकल गई।

तीनों आरोपी नशे में थे
रोड पर आकर महिला ने एक थार जीप में परी चौक जाने के लिए लिफ्ट ली। कुछ देर बाद ही महिला के साथ थार सवार तीनों आरोपियों ने छेड़छाड़ और अभद्र व्यवहार शुरू कर दिया। आरोपी युवक नशे में थे। महिला के विरोध करने पर आरोपी ने 2 किलोमीटर आगे जाकर जीप की स्पीड कम की ओर महिला को धक्का देकर रोड पर गिरा दिया।

पुलिस का कहना है कि महिला को जख्म आदि नहीं है। प्राथमिक उपचार के बाद घर से भेज दिया गया है। सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments