Saturday, December 3, 2022
HomeIndiaगोरखपुर मनीष गुप्ता हत्याकांड: पुलिस ने आरोपी पुलिस निरीक्षक और उप निरीक्षक...

गोरखपुर मनीष गुप्ता हत्याकांड: पुलिस ने आरोपी पुलिस निरीक्षक और उप निरीक्षक को किया गिरफ्तार


Image Source : INDIA TV
गोरखपुर मनीष गुप्ता हत्याकांड: पुलिस ने आरोपी पुलिस निरीक्षक और उप निरीक्षक को किया गिरफ्तार

लखनऊ/कानपुर: कानपुर के प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता की गोरखपुर में हुई मौत मामले में यूपी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। गोरखपुर के एक होटल में पुलिस की छापेमारी के दौरान व्यवसायी मनीष गुप्ता की मौत के मामले में आरोपी पुलिस निरीक्षक जगत नारायण सिंह और उप निरीक्षक अक्षय मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है।

इनाम की राशी 1 लाख रुपए की गई

बता दें कि, कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र निवासी प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता की गोरखपुर के होटल में हुई मौत के मामले में निलंबित व फरार चल रहे सभी पुलिस कर्मियों को पकड़ने के लिए शनिवार को इनाम की राशि 25 हजार से बढ़ाकर 1-1 लाख रुपए कर दिया गया है। कानपुर के व्यापारी मनीष गुप्ता की गोरखपुर में पुलिसकर्मियों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी थी। इस मामले में गोरखपुर के 6 पुलिसकर्मियों को आरोपी बनाया गया है।

इन नंबरों पर दें सूचना

कानपुर पुलिस कमिश्नरेट की ओर से शनिवार को कहा गया है कि फरार निलंबित पुलिस कर्मियों के बारे में कोई भी सूचना देनी है तो आनन्द प्रकाश तिवारी अपर पुलिस आयुक्त, मुख्यालय मो0- 9454400684 तथा बृजेश कुमार श्रीवास्तव अपर पुलिस उपायुक्त, पश्चिम के मोबाइल 9454401074 पर कॉल या WhatsApp से दे सकते हैं। 

जानिए क्या है मामला?

हाल ही में कानपुर के प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता की गोरखपुर पुलिस द्वारा पिटाई से मौत का मामला सामने आया था। आरोप है कि मनीष गुप्ता अपने दोस्तों के साथ गोरखपुर के होटल में रुके थे, उसी वक्त चेकिंग के नाम पर कुछ पुलिसकर्मी उनके कमरे में आते हैं और उनके साथ मारपीट करते हैं। इसके बाद मनीष गुप्ता की मौत हो गई। इस मामले में गोरखपुर पुलिस के 6 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया जा चुका है। इस मामले में एसआईटी जांच कर रही है। शनिवार को कानपुर से गोरखपुर पहुंची एसआईटी टीम ने मौका-ए-वारदात समेत कई जगहों पर जांच पड़ताल की। एसआईटी का दावा है कि सभी बिन्दुओं पर छानबीन करने के बाद बहुत से ऐसे सबूत उनके हाथ लगे हैं, जो बहुत जल्द इस पूरे मामले का खुलासा भी कर सकते हैं। 





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments