Saturday, December 5, 2020
Home Uttar Pradesh गोमती नदी के किनारे मिला युवक की लाश, परिजनों ने हत्या का...

गोमती नदी के किनारे मिला युवक की लाश, परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया


पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में गोमती नदी के किनारे युवक का शव (मृत शरीर) मिलने से सनसनी फैल गई है। मामले की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है।

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के जौनपुर के लाइन बाजार थाना क्षेत्र के कलीचाबाद गांव के गोमती नदी के किनारे युवक का शव (मृत शरीर) मिलने से सनसनी फैल गई है। युवक का नाम पवन यादव बताया जा रहा है। शनिवार सुबह जब नदी किनारे लोगों ने युवक का शव देखा तो शोर मचाना शुरू कर दिया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने उसकी शिनाख्त पवन यादव के रूप में की। युवक का शव मिलने की सुहाना पर पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया।

म'तक के परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है। पुलिस ने भी हत्या की आशंका को देखते हुए शव का पंचनामा करके पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। वर्तमान मामले की तफ्तीश की जा रही है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

मृतक पवन अपने ननिहाल में नवासे पर रहता था। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी है। ग्रामीणों के अनुसार, सुबह तालाब किनारे गए लोगों ने देखा तो डिजाइनरों पड़ी थी। कैसे मौत हुई इसके बारे में किसी को भी पता नहीं है। लड़के से किसी की कोई रंजिश भी नहीं थी। लड़का अपने ननिहाल में रहता था।ये भी पढ़ें: रेटेड: आरयू कैंपस में पानी की टंकी पर चढ़े छात्र, एग्जाम ऑनलाइन उपलब्ध कराने की मांग

युवक का शव मिलने के मामले मे एसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि लाइन बाजार थाना अंतर्गत एक शव पाए जाने की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस मौके पर गई। स्थानीय लोगों द्वारा पूछताछ करने पर मालूम पड़ा कि यह बक्शा का रहना वाला है। शव को देखा गया तो उसके शरीर में कहीं कोई चोट नहीं दिखाई दी। गर्दन पर लाठी के निशान है। शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या की वजहोे का साफ पता चल रहा है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

किसान चर्चा से पहले प्रधानमंत्री आवास पर महत्वपूर्ण बैठक, अमित शाह-राजनाथ सिंह मौजूद: सूत्र

नई दिल्ली: केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन शनिवार को भी जारी है। कृषि कानूनों पर गतिरोध को खत्म...

Recent Comments