Sunday, June 26, 2022
HomeIndiaगिरिराज सिंह ने कांग्रेस को बताया 'कलंक', दोगलेपन की राजनीति का लगाया...

गिरिराज सिंह ने कांग्रेस को बताया 'कलंक', दोगलेपन की राजनीति का लगाया आरोप


Image Source : PTI
गिरिराज सिंह ने कांग्रेस को बताया ‘कलंक’, दोगलेपन की राजनीति का लगाया आरोप

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने रविवार को कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस दोगलेपन की राजनीति कर रही है और लखीमपुर में जाकर नौटंकी कर रही है। उन्होंने कश्मीर और राजस्थान में हत्याओं तथा महिलाओं के साथ रेप की घटनाओं का जिक्र करते हुए भी कांग्रेस पर वार किया।

गिरिराज सिंह कहा, “कांग्रेस दोगलेपन की राजनीति कर रही है। राजस्थान में SC (Scheduled Caste) समाज की हत्या हो रही है, महिलाओं का बलात्कार हो रहा है, कश्मीर में हिन्दुओं पर गोलियां चल रही हैं। यहां जुबान बंद है और लखीमपुर में जाकर नौटंकी कर रहे हैं।”

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, “ये देश में भ्रम फैलाने की राजनीति है। आने वाले दिनों में भारत के अंदर, भारत के इतिहास में कांग्रेस का कलंक रूपी चेहरा एक इतिहास के रूप में लिखा जाएगा।” 

बता दें कि लखीमपुर खीरी हिंसा के बाद राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पीड़ितों से मिलने गए थे, जिसे उस वक्त भी केंद्रीय ग्रामीण विकास और पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह ने ‘राजनीतिक पर्यटन’ करार दिया था।

गिरिराज सिंह ने कहा था कि ‘लखीमपुर खीरी का दौरा करने गए राहुल गांधी के भीतर वास्तविक सहानुभूति और करुणा नहीं है। कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों को जहां भी मौका मिलता है, वह अपने राजनितिक पर्यटन पर निकल जाते हैं।’ 

गौरतलब है कि 3 अक्टूबर को लखीमपुर खीरी हिंसा में चार किसानों सहित आठ लोगों की मौत हो गई थी।





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments