Wednesday, December 7, 2022
HomeIndia'गरीबों को लूटने वालों को बख्शा नहीं जाएगा' तेलंगाना में पीएम मोदी...

'गरीबों को लूटने वालों को बख्शा नहीं जाएगा' तेलंगाना में पीएम मोदी ने भरी हुंकार, आखिर किसे बताया लुटेरा?

Image Source : TWITTER/BJP4INDIA
पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तेलंगाना के दौरे पर हैं। इसी बीच मोदी ने अपनी विरोधियों पर जमकर निशाना साधा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कहा कि तेलंगाना में गरीबों को लूटने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने हैदराबाद के बेगमपेट हवाई अड्डे पर भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने लोगों से राज्य में भ्रष्ट और पारिवारिक शासन को समाप्त करने का आह्वान करते हुए कहा, मैं तेलंगाना के लोगों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि गरीबों को लूटने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) का नाम लिए बिना मोदी ने आरोप लगाया कि कार्रवाई से बचने के लिए भ्रष्टाचारी हाथ मिला रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘भ्रष्ट लोग गठबंधन बनाने की कोशिश कर रहे हैं।’ प्रधानमंत्री ने टिप्पणी की, कि तेलंगाना में भ्रष्टाचार, पारिवारिक शासन और अंधविश्वास का अंधेरा खत्म होने वाला है और विश्वास व्यक्त किया कि राज्य में हर जगह कमल खिलेगा।

राज्य के साथ किया गया बड़ा विश्वासघात

मोदी ने भ्रष्टाचार और परिवार शासन को गरीबों और विकास का सबसे बड़ा दुश्मन बताया और कहा कि भाजपा दोनों के खिलाफ लड़ रही है और सभी परिवारों की सेवा के लिए भ्रष्टाचार मुक्त शासन प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। पीएम मोदी ने कहा कि तेलंगाना के लोगों के भरोसे वाली पार्टी ने तेलंगाना के साथ सबसे बड़ा विश्वासघात किया है। उन्होंने कहा, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि जो लोग तेलंगाना के नाम पर सत्ता में आए, वे खुद समृद्ध हुए, लेकिन तेलंगाना को पीछे धकेल दिया। हाल ही में मुनुगोड़े विधानसभा उपचुनाव का जिक्र करते हुए मोदी ने दावा किया कि लोगों ने भाजपा में विश्वास जताया है।

 तेलंगाना में अंधेरा खत्म हो जाएगा 
उन्होंने कहा, भाजपा कार्यकर्ता पूरी तेलंगाना सरकार को एक विधानसभा सीट पर ले आए। उन्होंने बड़े नेताओं को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया। इससे पता चलता है कि आप पर लोगों का आशीर्वाद है और आपकी मेहनत का परिणाम दिख रहा है। उन्होंने कहा कि हाल के दिनों में तेलंगाना में हुए सभी उपचुनावों ने एक ही संदेश दिया है। उन्होंने कहा, जल्द ही सूर्योदय होगा। तेलंगाना में अंधेरा खत्म हो जाएगा और हर जगह कमल खिलेगा। मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि वे कुछ लोगों द्वारा कहे गए अपशब्दों से निराश न हों। उन्होंने कहा, निराशा, भय और अंधविश्वास के कारण कुछ लोग दिन-रात मोदी को गाली देते हैं। 

हर मुझे मिलती हैं गलियां 
उन्होंने मुझे गाली देने के लिए पूरी डिक्शनरी खत्म कर दी है। इसकी चिंता न करें। वे मुझे गाली देने के अलावा कुछ नहीं कर सकते। मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि उन्हें पहले ही 20-22 तरह की गालियां दी जा चुकी हैं। उन्होंने दावा किया कि ये अपशब्द उन्हें लोगों की सेवा करना जारी रखने की ऊर्जा दे रही थीं। उन्होंने कहा कि उन्हें भगवान का आशीर्वाद है कि कुछ लोग उनके खिलाफ जो भी गालियां देते हैं, वह पोषण में बदल जाती है और इस तरह उन्हें लोगों की सेवा करने की ऊर्जा मिलती है।

 

Latest India News




Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments