Wednesday, April 14, 2021
Home Pradesh Uttar Pradesh खेसारीलाल यादव के गले में श्रुति राव ने पहनाई वरमाला, अभिनेता ने...

खेसारीलाल यादव के गले में श्रुति राव ने पहनाई वरमाला, अभिनेता ने भाव नहीं दिया और कही ये बात


श्रुति राव और खेसारी

श्रुति राव और खेसारी

खेसारी लाल यादव (खेसारी लाल यादव) की अपकमिंग फिल्म आशिकी (आशिकी) की शूटिंग जोर शोर से प्रयागराज में जारी कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक दुल्हन ने अपने गले में अमरलाल वरमाला पहनाने नजर आ रही है। बाद में इस दुल्हन को खेसारी फ्रॉड करार देते हैं।

खेसारी लाल यादव (खेसारी लाल यादव) इन दिनों अपनी तमाम अपकमिंग फिल्म के प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। वर्तमान में वे अपना पूरा फोकस अपकमिंग फिल्म ‘आशिकी’ (आशिकी) पर कर रहे हैं जिसकी शूटिंग इन दिनों प्रयागराज (प्रयागराज) के कुंभ परिसर में जारी है। हाल ही में इस फिल्म का एक वीडियो सोशल मीडिया (सोशल मीडिया) पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की उनके गले में वरमाला पहनाती दिख रही हैं। वीडियो में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव उस लड़की को मंडप पर ही छोड़कर चले जाते हैं।

दरअसल, कहानी का सार है ये कि फिल्म में जो लड़की खेसारी से शादी करने की ख्वाहिश रखती है वे उसे पसंद नहीं करते हैं लिहाजा वे वरमाला पहनाने वाली लड़की को भाव नहीं देते और गुस्सा जाहिर करते हैं। इतना ही नहीं खेसारी लाल उसकी वरमाला पहनाने वाली हरकत पर उसे फ्रॉड भी कहते हैं। हम बात कर रहे हैं भोजपुरी की कमसिन अदाकारा श्रुति राव के बारे में, जिन्होंने खेसारीलाल यादव के गले में वरमाला पहनाई है। दोनों का ये गंभीर वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें फिल्म की एक्ट्रेस अंदाज में शादी करना चाहती है।

खेसारी और श्रुति राव (श्रुति राव) स्टारर इस फिल्म का निर्माण बाबा मोशन पिक्चर्स प्रा। लि। के बैनर तले किया जा रहा है। वायरल हो रहे वीडियो सॉन्ग (वीडियो सॉन्ग) में श्रुति राव भाग-भागकर खेसारीलाल यादव को रिझाने के प्रयास कर रहे हैं। उन्हें मनाने की कोशिश करती नजर आ रही हैं, लेकिन एक बार धोखा खाए खेसारी उन्हें दूर भाग रहे हैं। यह इस गाने का बेहद रोमांटिक अंदाज सीक्वेंस है, जिसके बारे में श्रुति राव बेहद खुश नजर आईं।

यूट्यूब वीडियो

इस सॉन्ग को लेकर श्रुति ने कहा, ‘आशिकी’ मेरे लिए बेहद इम्पॉर्टेंट प्रोजेक्ट है। इसमें मेरी भूमिका बेहद चुनौतीपूर्ण है, क्योंकि मुझे खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे के साथ परफॉर्म करना है। उन्होंने आगे कहा, मैं खेसारीलाल यादव, प्रदीप के शर्मा और पराग पाटिल को थैंक्स कहूंगी, जिन्होंने मुझे बेहद सपोर्ट किया है, आज जो गाने को शूट किया गया है, वह अमेजिंग है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह गाना बहुत पसंद आएगा। बता दें कि फिल्म ‘आशिकी’ की शूटिंग अब अंतिम फेज में है। इस फिल्म की सह निर्माता अनीता शर्मा और पदम सिंह हैं।








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments