Tuesday, January 31, 2023
HomeUttar Pradeshखतौली सीट पर चुनाव प्रचार के दौरान केशव प्रसाद ने सपा गठबंधन...

खतौली सीट पर चुनाव प्रचार के दौरान केशव प्रसाद ने सपा गठबंधन प्रत्याशी पर बोला हमला

खतौली सीट पर 5 दिसंबर को वोटिंग है। सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों इस सीट को जीतने के लिए पूरी कोशिश कर रही है। शुक्रवार को उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा गठबंधन प्रत्याशी पर जमकर हमला बोला। वहीं, भाजपा प्रत्याशी के लिए जहां केन्द्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान द्वारा जमकर चुनाव प्रचार किया जा रहा है तो वहीं राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल के अलावा सभी बिरादरी से जुड़े नेताओं को मुजफ्फरनगर की खतौली विधानसभा में उतारा जा रहा है।

 

हाइलाइट्स

  • केशव प्रसाद ने गठबंधन प्रत्याशी को बताया कमजोर
  • कहा-लगतार दो बार से भाजपा के नंदकिशोर गुर्जर से हार रहे हैं मदन भैया
  • सत्ताधारी भाजपा और विपक्षी गठबंधन के बीच जमकर रस्साकसी चल रही
मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा सरकार में कोई बाहुबली नहीं है, क्योंकि भाजपा ऐसे बाहुबलियों का बाहुबल खत्म करना जानती है। उन्होंने कहा कि रही गठबंधन प्रत्याशी की बात तो उसे भाजपा के नंदकिशोर गुर्जर लगतार दो बार से लोनी विधानसभा में हरा रहे हैं, जिसके चलते वह भागकर खतौली आए हैं और यहां पर भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी से हारकर जाएंगे।

खतौली विधानसभा में चल रहे उपचुनाव में सत्ताधारी भाजपा और विपक्षी गठबंधन के बीच जमकर रस्साकसी चल रही है। इस सीट को जीतने के लिए भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है और यहां पर भाजपा के वीआईपी नेताओं ने डेरा डालकर जनता के बीच पहुंच गए हैं। भाजपा प्रत्याशी के लिए जहां केन्द्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान द्वारा जमकर चुनाव प्रचार किया जा रहा है तो वहीं राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल के अलावा सभी बिरादरी से जुड़े नेताओं को मुजफ्फरनगर की खतौली विधानसभा में उतारा जा रहा है। गुर्जर बिरादरी के लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर और एमएलसी विरेन्द्र सिंह ने यहां आकर गुर्जर वोटरों को साधने का काम किया तो वहीं पिछड़ों को साधने के लिए शुक्रवार को यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को भेजा गया।

हारना मदन भैया का मुकद्दर- केशव

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि गठबंधन ने जिस प्रत्याशी को खतौली में उपचुनाव में अपना प्रत्याशी बनाया है, उसे भाजपा द्वारा लगतार हराया जा रहा है। लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर द्वारा इस प्रत्याशी को दो बार हराया गया है और अब यह खतौली में भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी सैनी से हारने के लिए आया है। उन्होंने दावा किया कि इस बार खतौली में भाजपा प्रत्याशी भारी मतों से जीतेगा।
रिपोर्ट- एमजी बेग

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें


Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments