Monday, May 17, 2021
Home Pradesh Uttar Pradesh क्वारंटीन में भी आम्रपाली दुबे को हो रही निरहुआ की चिंता, एक्टर...

क्वारंटीन में भी आम्रपाली दुबे को हो रही निरहुआ की चिंता, एक्टर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर लिखी ये बात


आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

भोजपुरी (भोजपुरी) सुपरस्टार निरहुआ (निरहुआ) के कोरोना पॉजिटिव (कोरोना पॉजिटिव) पाए जाने के बाद भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के लोग उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। इस बीच उनकी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (आम्रपाली दुबे), जो खुब भी कोरोना पॉजिटिव हैं, एक्टर के साथ एक फोटो शेयर कर अपनी चिंता जाहिर की है। देखिए उन्होंने फोटो के साथ क्या लिखा।

भोजपुरी (भोजपुरी) सिनेमा उद्योग से जुड़ी एक बड़ी खबर कल से ही सभी को चौंकाई जा रही है। खबर आ रही थी कि भोजपुरी के दिग्गज एक्टर निरहुआ (निरहुआ) कोरोनावायरस (कोरोनावायरस) की चपेट में आ गए हैं। निरहुआ के कोरोनाटेज (कोरोना पॉजिटिव) होने की खबर आग की तरह फैल गई है। वे इन दिनों उत्तर प्रदेश (उत्तर प्रदेश) के बांदा (बांदा) में अपनी आने वाली फिल्म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ (सबका बाप अंगुटा छप) की शूटिंग में व्यस्त थे।

निरहुआ के पीआरओ रंजन सिन्हा ने कल तक इस बात का खंडन किया था कि एक्टर कोरोना की चपेट में हैं। उन्होंने कहा कि निरहुआ ने पिछले दिनों अपना कोरोना टेस्ट करवाया था और वे निगेटिव हैं। लेकिन कल तक जो खबर की पुष्टि नहीं हो पा रही थी, आज रद्दहुआ ने खुद इस बात की जानकारी दे दी है। एक्टर ने आज यानी 14 अप्रैल को इस बात की जानकारी, कि वो कोरोना पॉजिटिव (निरहुआ कोरोना पॉजिटिव) हो गए हैं, इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर दी है। उन्होंने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- ‘मैं भी पॉजिटिव हो गया हूं’।

निरहुआ

निरहुआ ने इस फोटो को पोस्ट कर बताया कि वो कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं।

जब से निरहुआ ने इस बात को स्वीकार किया है, और अपने कोरोनाध्य होने की खबर को सार्वजनिक किया है, तब से उनके फैंस उन्हें जल्द स्वस्थ होने की शुभकामनाएं दे रहे हैं। उनके करीबी लोग भी एक कर रहे हैं कि वे जल्द ही ठीक हो जाएं। एक्टर की सबसे फेवरेट हरीन और भोजपुरी इंडस्ट्री से उनके दोस्त आम्रपाली दुबे (आम्रपाली दुबे) को भी निरहुआ की चिंता सता रही है। उन्होंने निरहुआ के साथ एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। उन्होंने इस तस्वीर के साथ लिखा- ‘जल्द ठीक हो जाओ मेरे फेवर!’आम्रपाली दुबे

आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे खुद भी कोरोना (आम्रपाली दुबे कोरोना पॉजिटिव) से जंग लड़ रहे हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी थी कि वे कोरोनात्मक पाए गए हैं और अब वे होम आइसोलेशन में हैं। आम्रपाली की इस तस्वीर पर तब निरहुआ ने कमेंट कर शुभ संदेश लिखा था। उन्होंने लिखा- “भगवान तुम्हें और तुम्हारे परिवार को जल्द स्वस्थ करें।”

आम्रपाली दुबे

आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा जगत की सबसे चर्चित फिल्मी जोड़ी है। भोजपुरिया फैंस इन दोनों की केमिस्ट्री के कायल हैं। दोनों के कई फिल्मों में साथ काम किया है और कई वीडियो सॉन्ग्स में भी साथ नजर आ चुके हैं।








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments