Saturday, March 25, 2023
HomeIndiaक्लब मालिकों से जबरन वसूली का वायरल लेटर निकला फर्जी, प्रधानमंत्री को...

क्लब मालिकों से जबरन वसूली का वायरल लेटर निकला फर्जी, प्रधानमंत्री को लिखा था पत्र

गोवा पुलिस ने लेटर पाया फर्जी- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO
गोवा पुलिस ने लेटर पाया फर्जी

गोवा पुलिस ने दावा किया है कि एक प्रमुख राजनीतिक नेता द्वारा राज्य में क्लब और रेस्तरां मालिकों पर जबरन वसूली का आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर प्रसारित एक पत्र वियतनाम में इस्तेमाल किए गए एक मोबाइल नंबर से आया है और यह फर्जी है। अपराध शाखा के पुलिस अधीक्षक (एसपी) निधिन वलसन ने कहा कि राज्य अपराध शाखा द्वारा जांच की गई और जबरन वसूली की शिकायत फर्जी पाई गई।

इस वायरल लेटर में क्या लिखा था

प्रधानमंत्री को संबोधित वायरल पत्र में लिखा है, “हम, गोवा के क्लब और रेस्तरां मालिक, मुख्यमंत्री डॉ. प्रमोद पांडुरंग सावंत द्वारा गुंडों और संग्रह एजेंटों का उपयोग करके जबरन वसूली की ओर आपका ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं।” इसमें कहा गया है कि हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि तेंदुलकर और पाल्डोस्कर (आदतन अपराधी और कुख्यात गुंडे) नामक दो व्यक्तियों का उपयोग मुख्यमंत्री द्वारा क्लब और रेस्तरां के आकार के अनुसार हर महीने रकम (2 लाख से 30 लाख तक) वसूली जा रही है। वसूली ना देने पर वाणिज्यिक कर और उत्पाद शुल्क विभागों का परिसरों पर छापा मारने की धमकी दी जाती है।

वियतनाम के नंबर से व्हॉट्सएप पर आया पत्र
ब्रांच एसपी ने कहा, पूछताछ में यह पाया गया कि शिकायत में हस्ताक्षर फर्जी थे और शिकायतकर्ताओं के नाम नहीं थे। इसे व्हॉट्सएप के माध्यम से वियतनाम के नंबर से 16 मार्च को भेजा गया था। मुख्यमंत्री सावंत ने कहा कि उन्होंने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। उन्होंने कहा कि अगर कोई जबरन वसूली में शामिल है, तो हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्हें दंडित किया जाएगा। सावंत ने कहा,”कुछ लोग इस तरह की शिकायतें (फर्जी पत्र) कर राजनीतिक फायदा उठा रहे हैं। मेरा प्रशासन साफ है और ऐसी चीजों को बर्दाश्त नहीं करेगा।”

ये भी पढ़ें-

पहले खुद का गला काटा, फिर पुलिस की गन छीनकर बीच बाजार की फायरिंग, सामने आया CCTV वीडियो

पति की सरकारी नौकरी पाने के लिए कर दी हत्या, लाश को फंदे से लटकाया, पत्नी को आजीवन कारावास 
 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन




Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments