Friday, December 9, 2022
HomeIndiaक्या 10 साल बाद एक बार फिर गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी...

क्या 10 साल बाद एक बार फिर गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने रचाई शादी? तस्वीरें हो रही हैं वायरल

Gurmeet Choudhary, Debina Bonnerjee- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@DEBINA BONNERJEE
क्या 10 साल बाद एक बार फिर गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने रचाई शादी?

टेलीविजन की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने फैंस के बीच में शादी के जोड़े में अपनी तस्वीरों को शेयर किया है। अपने प्यार भरे रिश्ते में एक दशक पूरे कर चुके इस कपल ने क्या फिर से शादी रचाई है? यह सवाल तस्वीरों को देखने के बाद उनके फैंस के दिलों में जरूर इशारे कर रहा होगा! इस बार यह कपल पूरी तरह से बंगाली पारंपरिक अंदाज़ में शादी की पोषाक पहने नजर आए। गुरमीत और देबिना दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी प्यारी सी झलकियां साझा कीं, जिसे देखने के बाद फैंस को हैरानी हुई।

रामायण शो में ‘राम’ और ‘सीता’ के किरदार के रूप में मशहूर हुए इस कपल में 15 फरवरी, 2011 को वेलेंटाइन डे के एक दिन बाद आधिकारिक तौर पर शादी रचाई थी। तब से वे नच बलिए 6 सहित कई रियलिटी शो में नजर आ चुके हैं। 

यहां देखें गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की तस्वीरें

सोमवार, 4 अक्टूबर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सेलिब्रिटी कपल ने भव्य शादी की पोशाकों में देखा गया। गुरमीत धोती के साथ क्रीम रंग का कुर्ता पहने नजर आए, जबकि देबिना की पारंपरिक लाल बंगाली साड़ी में, सोने के आभूषणों के साथ देखा गया। दोनों ने अपनी तस्वीरों को कैप्शन दिया “फाइनली।”

आपको बता दें कि रामायण शो के दौरान ही देबिना ने गुरमीत चौधरी से मुलाकात की थी और एक दूसरे को दिल दे दिया था। देबिना गुरमीत से 4 साल बड़ी हैं लेकिन दोनों अपने प्यार के बीच कभी अपनी उम्र को आने नहीं दिया। ऐसा बताया जाता है कि दोनों ने 2006 में शादी की लेकिन घरवालों को नहीं बताया था। 




Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments