Sunday, June 26, 2022
HomeIndiaकौन है मुनमुन धमेचा? जिसे रेव पार्टी में किया गया था आर्यन...

कौन है मुनमुन धमेचा? जिसे रेव पार्टी में किया गया था आर्यन खान के साथ गिरफ्तार


Munmun Dhamecha - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@MUNMUNDHAMECHA
कौन है मुनमुन धमेचा? जिसे रेव पार्टी में किया गया था आर्यन खान के साथ गिरफ्तार

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई में एक क्रूज पर चल रही रेव पार्टी के दौरान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत मुनमुन धमेचा और अरबाज सेठ मर्चेंट को गिरफ्तार किया था। रेव पार्टी के भंडाफोड़ के बाद आर्यन, मुनमुन और अरबाज समेत आठ लोगों को हिरासत में लिया गया है। वहीं जहाज से ड्रग्स जब्त किए गए थे। फिलहाल जांच चल रही है।

गिरफ्तार हुए लोगों में आर्यन खान बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान के बेटे हैं। अरबाज सेठ मर्चेंट, आर्यन के करीबी दोस्त है। वहीं मुममुन धमेचा को लेकर लोगों में उत्सुकता है। तो बता दें मुनमुन धमेचा कथित तौर पर एक कारोबारी परिवार से ताल्लुक रखती  है। 

कौन हैं मुनमुन धमेचा?

मुनमुन धमेचा एक फैशन मॉडल है जो एक बिजनेस फैमिली से ताल्लुक रखती है। 39 साल की मुनमुन को एनसीबी ने 3 अक्टूबर को दोपहर 2 बजे गिरफ्तार किया था। रिपोर्ट्स की मानें तो मुनमुन धमेचा मध्य प्रदेश के सागर जिले की रहने वाली है। फिलहाल उनके परिवार से कोई भी मध्य प्रदेश में उनके घर में नहीं रहता है। मुनमुन की मां का पिछले साल निधन हो गया था, जबकि इससे पहले उन्होंने अपने पिता अमित कुमार धमेचा को भी खो दिया था। उसका एक भाई भी है जिसका नाम प्रिंस धमेचा है, जो दिल्ली में काम करता है। मुनमुन की स्कूली शिक्षा सागर में पूरी हुई। सागर जिले में बहुत कम लोग मुनमुन के बारे में जानते हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि वह छह साल पहले अपने भाई के साथ दिल्ली जाने से पहले कुछ समय के लिए भोपाल में रही।

इंस्टाग्राम पर मुनमुन के लगभग 10 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। मुनमुन ने अपनी आखिरी पोस्ट 22 सितंबर को की थी। हालांकि उन्हें इंस्टाग्राम पर कोई भी सेलिब्रिटी फॉलो नहीं करता है, लेकिन उन्हें फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर अक्षय कुमार, विक्की कौशल और कई अन्य सेलिब्रिटीज़ को फॉलो करते हुए देखा गया है।

ड्रग्स केस में एक तरफ शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान सहित अन्य सभी आरोपियों की कोर्ट में पेशी की गई है। तो दूसरी तरफ एनसीबी पूरे एक्शन में है। जांच एजेंसी की टीम ने क्रूज शिप की फिर से तलाशी ली है, जहां से ड्रग्स जब्त किए गए थे। आज 8 और लोगों को हिरासत में लिया गया है।





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments