Monday, May 17, 2021
Home Desh कोरोनिल मामले पर भारतीय मेडिकल एसोसिएशन के खिलाफ उरा दिल्ली मेडिकल एसोसिएशन

कोरोनिल मामले पर भारतीय मेडिकल एसोसिएशन के खिलाफ उरा दिल्ली मेडिकल एसोसिएशन


कोरोनिल मामले पर भारतीय मेडिकल एसोसिएशन के खिलाफ उरा दिल्ली मेडिकल एसोसिएशन

नई दिल्ली:

बाबा रामदेव की कोरोना दवा कोरोनिल मामले पर भारतीय मेडिकल एसोसिएशन के खिलाफ दिल्ली मेडिकल एसोसिएशन उरा है। राष्ट्रपति रिहाई जारी कर भारतीय मेडिकल एसोसिएशन के उस बयान की निंदा की, जिसमें डॉ। हर्षवर्धन पर सवाल उठाए गए थे और उनकी आलोचना की गई थी। दिल्ली मेडिकल एसोसिएशन के मुताबिक, ” दिल्ली मेडिकल एसोसिएशन इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की 22 फरवरी की प्रेस रिलीज की कड़ी निंदा करते हैं। राष्ट्रपति की रिहाई का योगदान, आधारहीन, गैरकानूनी और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ। हर्षवर्धन की स्वच्छ और निष्पक्ष छवि की मानहानि करने वाला है। डॉ। हर्षवर्धन ने बाबा रामदेव का कार्यक्रम केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री के तौर पर अटेंड किया था ना कि मॉडर्न मेडिसिन प्रैक्टिशनर के तौर पर। यही नहीं डॉ। हर्षवर्धन ने कोरोनिल के बारे में एक शब्द नहीं कहा तो वह को बढ़ावा देने का सवाल ही उठता कहां है? ”

यह भी पढ़ें

दिल्ली मेडिकल एसोसिएशन के प्रेस रिलीज में यह भी लिखा है, ” इंडियन मेडिकल एसोसिएशन जो कॉरोनिल के ट्रायल के बारे में सवाल उठा रहा है या विश्व स्वास्थ्य संगठन के सर्टिफिकेट को लेकर दावा को लेकर सवाल हैं तो उसके जवाब में या फिर ड्रग कंट्रोलर या पतंजलि अनुसंधान संस्थान भारतीय मेडिकल एसोसिएशन ने तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की है जिससे स्वास्थ्य मंत्री के खिलाफ एक सनसनीखेज मामला बनाया जा सकता है और भारतीय मेडिकल एसोसिएशन के समर्पित और ईमानदार सदस्य की आलोचना द्वारा सस्ती लोकप्रियता हासिल की जा सकती है। दिल्ली मेडिकल एसोसिएशन डॉ। हर्षवर्धन के को विभाजित -19 महामारी के दौरान किए गए शानदार कामों के लिए उनकी प्रशंसा करता है। इसके लिए पूरी दुनिया में तारीफ हो रही है। दिल्ली मेडिकल एसोसिएशन उनकी उपलब्धियों पर गर्व करता है क्योंकि वह इस एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष हैं। ”

न्यूज़बीप



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

2021 वोक्सवैगन टी-आरओसी की भारत में लॉन्च करने के लिए,…

डिजिटल नई दिल्ली। संचार के मामले में नियामक वोक्सवैगन (क्वाक्सवेगन) ने मार्च 2021 में टी-रॉक (टी-रोक) को भारत में इस्तेमाल किया...

छोटे कद का बड़ा धमाल, इन स्‍तंभों में कैमरा ने कहा कि कम माटा

बाजार में तेज गति से चलने वाला ने धमाल मचाते हुए अपने दिमाग को हल्का कर दिया।'' ऐरान ने जहां 20...

Recent Comments