Wednesday, April 14, 2021
Home Pradesh Uttar Pradesh कोरोना रिटर्न्स इन वेस्ट यूपी, शून्य से राशि तक पहुंचने को आमादा...

कोरोना रिटर्न्स इन वेस्ट यूपी, शून्य से राशि तक पहुंचने को आमादा है यह खतरनाक बीमारी है


पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कोरोना संभावितों की संख्या फिर से बढ़ने लगी हैं।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कोरोना संभावितों की संख्या फिर से बढ़ने लगी हैं।

पश्चिम उत्तर उत्तर प्रदेश में (वेस्ट यूपी) में कोरोना संक्रमण (कोरोना वायरस) फिर से पांव पसार रहा है। मेरठ (मेरठ) आज कोरोना के छह नए मामले रिपोर्ट हुए हैं। इनमें दो छात्र तीन आर्मी पर्सन एक पेंशनर शामिल हैं।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:24 फरवरी, 2021, 10:35 PM IST

मेरठ। वेस्ट यूपी (वेस्ट यूपी) में कोरोना (कोरोना) फिर से पांव पसार रहा है। लोगों की लापरवाही इसका बड़ा कारण है। अकेले मेरठ (मेरठ) की बात की जाए तो यहां कई दिन कोरोना के जीरो मामले आए हैं, लेकिन अब रोजाना यहां मरीज़ों की संख्या में इज़ाफ़ा हो रहा है। आज फिर कोरोना के छह नए केस रिपोर्ट हुए हैं। इनमें दो छात्र तीन आर्मी पर्सन एक पेंशनर शामिल हैं।

स्कूल कॉलेज खुलने के बाद अब स्टूडेंट्स और टीचिंग स्टाफ इस बीमारी का शिकार होता है। बीते चौबीस घंटे में कोरोना के छह नए केस सामने आये हैं। इसके बाद से यहां कोरोना मरीजों का कुल आंकड़ा 21371 पहुंच गया है। यही नहीं बीते चौबीस घंटे में यहां कोरोना से दो और मौतें भी हुईं हैं। कोरोना से मरने वालों का कुल आकंड़ा 409 पहुंच गया है। जबकि आज 15 और लोगों ने कोरोना को माँ दी है। इसके साथ ही कोरोना को मां देने वालों का कुल आंकड़ा 20816 हो गया है।

मेरठ: शातिर पति ने पत्नी की हत्या कर पुलिस को किया गुमराह, लेकिन मोबाइल की एक फोटो ने ऐसे पहुंचा दिया जेल

वह हाल ही में यूपी के अन्य जिलों का भी है। दिल्ली से सटे होने की वजह से कह सकते हैं कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में फिर से कोरोनावायरस पांव पसार रहा है। एक बार फिर से पश्चिमी उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में कोरोना मुंह उठा रहा है। लोगों की लापरवाही कोरोनावायरस को दावत से नजर आ रही है। कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर स्वास्थ्य विभाग की समीक्षा हो गई है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों का कहना है कि लोगों की लापरवाही कोरोना को दावत देती हुई नजर आ रही है।डॉक्टर्स का कहना है कि अगर ऐसे ही हालात रहे तो वो दिन दूर नहीं जब फिर से कोरोना के मरीजों का आंकड़ा सैकड़ा पार कर जाएगा। डॉक्टर्स का कहना है कि लोगों को 2 गज की दूरी फ़ैक्स और सैनिटरीज़ेशन का ख्याल रखना चाहिए। लोगों को एसएमएस का फॉर्मूला नहीं भूलना चाहिए। सैनिटरीकरण समारोह और सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखना चाहिए। अगर लोग दो गज की दूरी तय करते हैं और सैनिटरीकरण का ख्याल रखेंगे तो कोरोना कोटि दे देंगे।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments