Saturday, October 24, 2020
Home Pradesh Uttar Pradesh कोरोना ने 48 घंटे के लिए आगरा कोर्ट में लगवाया तालाब, दो...

कोरोना ने 48 घंटे के लिए आगरा कोर्ट में लगवाया तालाब, दो दिन बाद ही हो सकेगा कामकाज | आगरा – समाचार हिंदी में


कोरोना ने 48 घंटे के लिए आगरा कोर्ट में लगवाया तालाब, दो दिन बाद ही संभव हो गया कामकाज

आगरा जिला अदालत के 12 कर्मचारियों को हुआ कोरोना।

आगरा जिला न्यायालय (आगरा जिला न्यायालय) में काम करने वाले न्यायिक अधिकारी सहित 12 कर्मचारियों के सीओवीआईडी ​​-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद जिला जज ने दो दिनों की बंदी का दिया आदेश। सैनेटाइजेशन के बाद 17 सितंबर से शुरू होगा काम।

आगरा। कोरोनावायरस संक्रमण (COVID-19) में आगरा जिला न्यायालय परिसर (आगरा जिला न्यायालय) में 48 घंटे के लिए पैच लगवा दिया गया है। जी हां, अनलॉक 4.0 में अदालती कामकाज शुरू होने के साथ ही आगरा जिला न्यायालय परिसर में काम-काज शुरू हुआ तो लोगों की भीड़ बढ़ गई। इसके साथ ही परिसर में काम करने वाले न्यायिक अधिकारी सहित 12 कर्मचारियों में कोरोनावायरस का संक्रमण पाया गया। इसके बाद जिला जज (जिला न्यायाधीश) ने मंगलवार को अगले 48 घंटे के लिए कोर्ट परिसर की सभी अदालतों को बंद करने का आदेश जारी कर दिया। अब अगले कुछ दिनों तक परिसर में कोई काम नहीं होगा। 17 सितंबर के बाद ही अदालती काम-काज हो जाएगा।

आगरा जिला न्यायालय में कोरोना की एंट्री ने हड़कंप मचा दी है। जिला न्यायालय परिसर में न्यायिक अधिकारी सहित 12 कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद जिला जज ने परिसर की सभी अदालतों को बंद करने का आदेश जारी कर दिया। इसके तहत दो दिन तक अब जिला न्यायालय परिसर में सैनेटाइजेशन का काम किया जा रहा है। अब 17 सितंबर को जिला न्यायालय में कामकाज शुरू होगा। इससे पहले कोरोना के 12 मरीज मिलते हैं केवल जिला न्यायालय परिसर के सभी गेट बंद कर दिए गए हैं। जिन मुकदमों की तारीख थी उन्हें अगले महीने की तारीख दे दी गई है।

कोरोना संक्रमण के खतरे से लोगों को बचाने के लिए न्यायालय के सभी गेट पर पुलिस तैनात कर दी गई है। पुलिस सख्ती के साथ वादकारियों को रोक रही है। आगरा में कमिश्नरी, कलेक्ट्रेट, विकास भवन, एडीए के बाद अब जिला न्यायालय में कोरोना की एंट्री हुई है। जिला अदालत के खुलने के बाद कोरोना को लेकर न्यायिक अधिकारी और कर्मचारियों की जांच करवाई गई, जिसमें 12 कर्मचारी पॉजिटिव मिले। इसके 48 घंटे बाद तक जिला न्यायालय को बंद करने का आदेश दिया गया।

11 दिन में 7 कोरोना पॉजिटिव की मौतआपको बता दें कि आगरा में एक बार फिर कोरोना से मौत का आंकड़ा तेजी से बढ़ने लगा है। पिछले 11 दिनों में 7 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है। जिन लोगों की मृत्यु हुई उनमें ज्यादातर को पुरानी बीमारी थी। वहीं जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 4000 के पार हो गई है। आगरा में अब तक 115 कोरोना पॉजिटिव की मौत हुई है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

बिहार विधानसभा चुनाव २०२०: क्यों यह बिहार चुनाव में नीतीश कुमार बनाम हर कोई – बिहार चुनाव में इस बार नीतीश कुमार बनाम आल...

आधिकारिक तौर पर उनके लिए मुख्य चुनौती पूर्व उप मुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव हैं, जो कांग्रेस और वाम दल समर्थित महागठबंधन...

डेल्ही एयर अभी भी बहुत खराब है, अगले दो दिनों में वायु प्रदूषण और अधिक गंभीर होगा – दिल्ली की हवा आज भी बहुत...

दिल्ली वायु प्रदूषण: हरियाणा, पंजाब और अन्य राज्यों में पराली जलाए जाने के मामलों में काफी वृद्धि हुई हैनई दिल्ली: दिल्ली वायु प्रदूषण:...

Recent Comments