Thursday, February 25, 2021
Home Desh केजरीवाल ने नई राजनीति की शुरुआत करने के लिए गुजरात के लोगों...

केजरीवाल ने नई राजनीति की शुरुआत करने के लिए गुजरात के लोगों को जीत दी


केजरीवाल ने नई राजनीति की शुरुआत करने के लिए गुजरात के लोगों को जीत दी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)।

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल (अरविंद केजरीवाल) ने गुजरात (गुजरात) में “नई राजनीति” की शुरुआत करने के लिए गुजरात के लोगों को बधाई दी। राज्य के नगर निकाय चुनाव में आपने अच्छा प्रदर्शन किया है। पार्टी ने कहा कि केजरीवाल राज्य के लोगों का धन्यवाद देने के लिए 26 फरवरी को गुजरात में एक रोड शो करेंगे। आप प्रमुख केजरीवाल ने ट्विटर पर कहा, “नई राजनीति की शुरुआत करने के लिए गुजरात के लोगों को दिल से जीतना है।”

यह भी पढ़ें

उन्होंने कहा कि गुजरात की जनता ने काम की राजनीति के लिए वोट दिया है क्योंकि वे भाजपा और कांग्रेस की राजनीति से ऊब चुके हैं। मुख्यमंत्री ने कहा, “गुजरात के लोग एक विकल्प चाहते थे और आप मौजूदा पक्षों के एक महत्वपूर्ण विकल्प के रूप में उभरी है। अब आगामी विधानसभा चुनाव आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच फतह होगी।”

न्यूज़बीप

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी ट्विटर पर कहा, “गुजरात के लोगों ने जिस तरह का प्यार और समर्थन दिखाया है, उसके लिए प्रत्येक मतदाता को दिल से धन्यवाद। हम सब मिलकर ” काम की रजनीति ‘की दिशा में काम करेंगे।” उन्होंने एक बयान में कहा, “हम सड़कों के साथ-साथ विधानसभा में भी जनता के मुद्दों को उठाएंगे। सूरत के लोगों ने बहुत काम किया है। गुजरात की जनता भाजपा से नाराज़ है, उन्हें कांग्रेस पर भरोसा नहीं है और आम आदमी पार्टी है। उनकी एकमात्र उम्मीद बनकर उभरी है। “

आपने गुजरात के छह नगर निगमों के लिए हुए चुनावों में 470 उम्मीदवार उतारे थे और उन्हें सूरत में 27 सीटों पर जीत मिली। पार्टी कार्यकर्ताओं ने केक काटकर चुनाव परिणामों का जश्न मनाया।

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने साझा नहीं किया है। यह सिंडीकेट ट्वीट से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

पेट्रोल, डीजल की कीमतें आज: पेट्रोल-डीजल के दामों में लगातार दूसरे दिन ब्रेक, जानें क्या चल रहा है रेट

पेट्रोल डीजल की कीमतें: पेट्रोल-डीजल के दामों में आज कोई वृद्धि नहीं हुई है।नई दिल्ली: पेट्रोल डीजल की कीमतें आज: देश में कच्चे...

पेट्रोल-डीजल की कीमत आज: आज फिर नहीं बढ़े पेट्रोल और डीजल के मूल्य में लगातार दूसरे दिन राहत मिली

पेट्रोल डीजल की कीमत आज 25 फरवरी 2021: पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आज फिर कोई बढ़ोतरी नहीं हुई। लगातार दूसरे दिन...

Recent Comments