Saturday, December 5, 2020
Home Desh केजरीवाल ने कहा, पूरे देश को नि: शुल्क कोरोना वैक्सीन पाने का...

केजरीवाल ने कहा, पूरे देश को नि: शुल्क कोरोना वैक्सीन पाने का अधिकार है – केजरीवाल बोले, पूरे देश को कोरोना की मुक्त वैक्सीन पाने का अधिकार


केजरीवाल बोले, पूरे देश को कोरोना की मुक्त वैक्सीन पाने का अधिकार

नि: शुल्क कोरोना वैक्सीन: भाजपा ने बिहार में कोरोना की मुक्त वैक्सीन का चुनावी वादा किया है

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (अरविंद केजरीवाल) ने पूरे देश में फ्री कोरोना वैक्सीन का मुद्दा फिर से उठाया है। शास्त्री पार्क और सीलमपुर फ्लाईओवर के उद्घाटन के मौके पर केजरीवाल ने कहा कि पूरे देश को मुक्त वैक्सीन का अधिकार है। सभी लोग परेशान हैं कोरोना से इसलिए पूरे देश को मुक्त वैक्सीन मिलनी चाहिए।

यह भी पढ़ें

केजरीवाल ने कहा कि वह दिल्ली की जनता को और खासकर यमुनाप की जनता को बधाई देना चाहते हैं। यह दोनों फ्लाईओवर शुरू हो गए हैं। शास्त्री पार्क और सीलमपुर फ्लाईओवर शुरू होने से आईएसबीटी से यूपी बॉर्डर का रास्ता लगभग 10 मिनट में पूरा हो सकता है। बिल्कुल सिग्नल फ्री और रेड लाइट फ्री हो गया है। यहाँ पहले बहुत अधिक बेर लगता था कि जनता बहुत परेशान थी यह उड़ोवर 303 करोड़ का बनना था। 250 करोड़ में पूरा कर दिया 53 करोड़ हमने बचाए हैं। जैसा कि दिल्ली सरकार के ज्यादातर प्रोजेक्ट में आप देख रहे हैं। डेढ़ साल में पूरा होना उसके पास बहुत कम समय में पूरा हो गया जबकि बीच में लगभग 9 महीने कोरोना और GRAP लगने की वजह से काम नहीं हुआ। पीडब्ल्यूडी के सभी इंजीनियर को भी जीत इस शानदार प्रोजेक्ट के लिए देता है। पहली सरकार आई है जो यमुनाप के लोगों के लिए इतना काम कर रही है हमने सिग्नेचर ब्रिज बनाया अभी भी फ्लाईओवर बना रहे हैं। यमुनापप में काफी काम हो रहा है।

प्याज़ के बढ़ते दाम पर कदम उठाएंगे

प्याज के दाम को लेकर जो भी जरूरी कदम उठाने की जरूरत है, वह हमने उठाया है। आप समझ सकते हैं कि पूरे देश में मूल्य वृद्धि हो रही है जिसमें केंद्र सरकार को हस्तक्षेप करना चाहिए। इसलिए पूरे देश के अंदर का पा चाहिए।

सीबीएसई परीक्षा शुल्क ध्यान देंगे

हम पूरी कोशिश कर रहे हैं अभी भी हालात ऐसे हैं कि टैक्स आना बिल्कुल बंद हो गया है। ऐसी हालत के अंदर हम सब लोगों को इस मुसीबत का एक साथ सामना करना है। हमारी हमेशा इच्छा रही है, शिक्षा को हमने हमेशा सबसे ज्यादा प्राथमिकता दी है कि हम चाहते हैं कि अपने बच्चों को ज्यादा से ज्यादा सहूलियत दें जो भी बन जाए हम करेंगे।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

एक्सक्लूसिव: केंद्र ने आईएनएस विराट को संग्रहालय में बदलने की योजना ठुकुराई, बताई ये वजह …

INS विराट: गुजरात के अलंग में नौसेना सेवा से हटाए जा चुके युद्धपोत को तोड़ा जाना हैनई दिल्ली: रक्षा मंत्रालय (रक्षा मंत्रालय) ने...

Recent Comments