Saturday, October 24, 2020
Home Bollywood किसान विरोधी ट्वीट के लिए कंगना पर केस दर्ज | किसान विरोधी...

किसान विरोधी ट्वीट के लिए कंगना पर केस दर्ज | किसान विरोधी ट्वीट के लिए कंगना के खिलाफ कर्नाटक में मामला दर्ज



Youkuru, 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। कर्नाटक के आपकुरु जिले की पुलिस ने मंगलवार को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ कथित तौर पर संसद के पारित कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों के खिलाफ ट्वीट करने पर मामला दर्ज कर लिया है।

इस ट्वीट में कंगना ने विवादास्पद केंद्रीय कृषि अधिनियमों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों पर कथित तौर पर निशाना साधा था।

पिछले सप्ताह आपकुरु की एक अदालत ने स्थानीय क्यटसंड्रा पुलिस स्टेशन को किसानों के खिलाफ किए गए ट्वीट के लिए कंगना रनौत पर मामला दर्ज करने का निर्देश दिया था।

पिछले महीने वकील एल। रमेश नाइक की ओर से शिकायत दर्ज किए जाने के बाद यह फैसला आया।

नाइक की ओर से दी गई शिकायत में कहा गया है कि अभिनेत्री के सैटेलाइट हैंडल से 21 सितंबर को किए गए ट्वीट ने उन्हें नाराज कर दिया है। उन्होंने कहा, लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ मेरा मामला कोई प्रचार हासिल करने का नहीं है, बल्कि उन्हें यह बताने के लिए है कि उन्होंने जो किया वह गलत है।

21 सितंबर को कंगना ने ट्विटर हैंडल पर लिखा था कि जिन लोगों ने सीएए पर गलत जानकारी और अफवाहें फैलाईं, जिनकी वजह से हिंसा हुई, वही लोग अब किसान विरोधी बिल पर गलत जानकारी फैला रहे हैं, जिससे राष्ट्र में डर है। वे आतंकी हैं।

एकेके / एसजीके



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

निर्मला सीतारमण ने कहा कि बिहार चुनावों में नि: शुल्क कोविद वैक्सीन का वादा 2020 मेनिफेस्टो बिल्कुल सही क्रम में – बिहार चुनाव: निर्मला...

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने घोषणा पत्र जारी किया था। (फाइल फोटो)खास बातेंबीजेपी ने मुफ्त वैक्सीन का प्रोमो किया बीजेपी के घोषणा पत्र में...

आयकर रिटर्न भरने की समय सीमा 31 दिसंबर तक बढ़ाई गई

व्यक्तिगत करदाताओं के लिए वित्त वर्ष 2019-20 का शिशु रिटर्न (आईटीआर) दाखिल करने की समय-सीमा एक महीने बढ़ाकर 31 दिसंबर कर जोड़ा...

Recent Comments