Wednesday, December 7, 2022
HomeUttar Pradeshकानपुर में डीप फ्रीजर में मिली अधेड़ शख्स की लाश

कानपुर में डीप फ्रीजर में मिली अधेड़ शख्स की लाश

कानपुर: यूपी के कानपुर आउटर में खौफनाक घटना सामने आई है। रविवार को परचून दुकानदार का तीन दिन पुराना शव डीप फ्रीजर में मिला है। तीन दिनों से मृतक की बेटी कॉल रही थी, लेकिन फोन रिसीव नहीं हो रही थी। मृतक के रिश्तेदारों ने दुकान आकर फ्रीजर खोला, तो बॉडी देखकर हैरान रह गए। फ्रीजर में शव मिलने की सूचना पर पुलिस और फोरेंसिक टीम घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

बिधनू थाना क्षेत्र के खड़ेसर में रहने वाले कुबेर सिंह (55) की घर में ही परचून की दुकान है। कुबेर की पत्नी सुनीता की बीस साल पहले आग लगने से मौत हो गई थी। वहीं मृतक की बेटी रेखा की सात साल पहले आगरा में शादी हुई थी। कुबेर के बड़े भाई पीएसी से रिटायर्ड रामदुलारे फतेहपुर में रहते हैं। मृतक मूलरूप से बांदा का रहने वाला है। पुलिस कुबेर के परिजनों और आस-पड़ोस के लोगों से पूछताछ कर रही है।

तीन दिन पहले देखे गए थे
मृतक कुबेर सिंह बीते शुक्रवार को आखिरी बार देखें गए थे। कुबेर की बेटी रेखा दो दिनों से पिता को कॉल कर रही थी, लेकिन कॉल रिसीव नहीं हो रही थी। रेखा ने ताऊ के बेटे सुरेश को कॉल कर घर जाने जाकर देखने को कहा था। मृतक का भतीजा जब घर पहुंचा तो, उसने देखा कि चाचा की बॉडी डीप फ्रीजर में रखी है। उसने फौरन इसकी सूचना ग्रामीणों और पुलिस को दी।

सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर होगी जांच
एसपी आउटर तेज स्वरूप सिंह का कहना है कि मृतक की बॉडी उसके दुकान में रखे फ्रीजर में मिली है। खड़ेसर स्थित मकान में वह अकेले रहते थे। मृतक इस गांव का मूल निवासी नहीं है। फोरेंसिक टीम ने कुछ साक्ष्य जुटाए हैं। सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच की जाएगी। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Rewa Crime News: देवर के प्यार में पागल हुई भाभी, पति को जहर देकर मारा और फिर जो किया वो सन्न कर देगा


Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments