Sunday, August 14, 2022
HomeIndiaकरीना ने शादी की 9वीं सालगिरह पर सैफ के साथ शेयर की...

करीना ने शादी की 9वीं सालगिरह पर सैफ के साथ शेयर की कोजी तस्वीर, बोलीं- ‘एक बाउल सूप ने…’


Saif Ali Khan,Kareena Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KAREENA KAPOOR
Saif Ali Khan,Kareena Kapoor

सैफ अली खान और करीना कपूर की आज 9वीं शादी की सालगिरह है। आज ही के दिन इन दोनों सितारों ने एक दूसरे का हाथ जन्मों जन्मों के लिए थामा था। शादी की नौवीं सालगिरह पर बेबो ने सैफ के साथ अपनी अनसीन तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ ही करीना ने इस ओर इशारा किया है कि यहीं से उनकी जिंदगी ने एक नया मोड़ लिया था। 

Bollywood Celebs Photos: सफेद रंग के सूट में लोगों को भा गई सारा की सादगी, पिंक टॉप में दिखा करीना का जलवा

इस तस्वीर को करीना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। तस्वीर शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा- ‘एक बार ग्रीस में..सूप का एक बाउल था और हम दोनों ने थे। यहीं से मेरी जिंदगी बदल गई थी। शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं दुनिया के सबसे हैंडसम मैन को।’ 

इस तस्वीर में आप देखेंगे कि सूप का एक बाउल टेबल पर रखा हुआ है और करीना सैफ के गले में हाथ डालकर बैठे हुई हैं। इस तस्वीर पर कई सितारे कमेंट करके इन दोनों को शादी की सालगिरह की बधाई दे रहे हैं। 

आपको बता दें, सैफीना की शादी 16 अक्टूबर 2012 को हुई थी। इन दोनों के दो बच्चे हैं। बड़े बेटे का नाम तैमूर है और दूसरे बेटे का नाम जेह है। वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं। इस फिल्म में करीना आमिर खान के साथ नजर आएंगी। वहीं सैफ ‘बंटी और बबली 2’ और ‘आदिपुरुष’ फिल्म में नजर आएंगे।





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments