Tuesday, September 27, 2022
HomeIndiaकभी 'बिग बॉस' और 'रोडीज़' के विनर रहे आशुतोष कैशिक आज चलाते...

कभी ‘बिग बॉस’ और ‘रोडीज़’ के विनर रहे आशुतोष कैशिक आज चलाते हैं ढ़ाबा


Ashutosh Kaushik- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ASHUTOSH KAUSHIK
कभी बिग बॉस और रोडीज़ के विनर रहे आशुतोष कैशिक आज चलाते हैं ढ़ाबा

देश के सबसे चर्चित रियलियी शो बिग बॉस के विनर के बारे में सोच कर आपके जेहन में जरूर ख्याल आया होगा कि उसके पास गाड़ी-बंगला, शोहरत, पैसा और तमाम नौकर चाकर होंगे। शो का विनर एक साधारण सी लाइफ तो नहीं ही जीता होगा। मगर बिग बॉस सीजन 5 के विनर आशुतोष कौशिक की बात करें तो वह लाइमलाइट से दूर हैं और अपनी लाइफ सिंपल तौर पर बिता रहे हैं।  

आशुतोष ने न सिर्फ बिग बॉस सीजन 5 अपने नाम किया था बल्कि मशहूर रियलिटी शो एमटीवी रोडीज़ के भी विनर बने। मगर उन्होंने लाइम लाइट से दूर अपनी जिंदगी गुराजरी चाही। आशुतोष इस वक्त सहारनपुर में 2 ढ़ाबे चला रहे हैं। इसके अलावा उत्तराखंड में उनका एक कपड़े का शो रूम भी है।

सिंपल सी लाइफ जीने वाले आशुतोष पैसों के पीछे नहीं भागे उनका मानना है कि उतना बस मिल जाए जिससे जिंदगी की गाड़ी आगे बढ़ती रहे। दो रियलिटी शो के विनर के साथ-साथ सिंपल लाइफ गुजारने की उनकी इच्छा उन्हें बाकियों से थोड़ा अलग करती है। 

आशुतोष उत्तर भारत में रहते हुए अपनों के साथ अपनी जिंदगी को जीना चाहते हैं। लोगों से जुड़ने के सवाल पर आशुतोष कहते हैं कि वह नोएडा में स्थित न्यूज़ चैनलों के लिए कभी शो कर दिया करते हैं। फिर उन्हें मुंबई किसी काम के लिए बुलाया जाए तो अपना काम पूरा कर वह वापस लौट आते हैं। 

रियलिटी शो के खिताब को अपने नाम करने वाले आशुतोष खुद को लकी मानते हैं और उनका मानना है कि इसके पीछे ईश्वर की इच्छा थी, जिसके चलते वह आज इस मुकाम पर हैं। 





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments