Tuesday, September 27, 2022
HomeIndiaकड़वी लौकी का जूस पीकर अस्पताल में भर्ती हो गई थीं ताहिरा...

कड़वी लौकी का जूस पीकर अस्पताल में भर्ती हो गई थीं ताहिरा कश्यप, वीडियो शेयर कर बताई पूरी बात


Tahira Kashyap- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TAHIRA KASHYAP
Tahira Kashyap

लौकी, आंवले और हल्दी का एक मिश्रण जूस पीने के बाद, बीमार हुई लेखिका और निर्देशक ताहिरा कश्यप को इंटेंसिव केयर यूनिट (आईसीयू) में भर्ती कराया गया था। लौकी की विषाक्तता के कारण ताहिरा दो दिनों तक आईसीयू में भर्ती रहीं। 17 बार उल्टी होने के बाद उन्हें आईसीयू ले जाया गया था। उनका रक्तचाप 40 तक गिर गया था।

आयुष्मान खुराना ने कैसे चुराया था ताहिरा कश्यप का दिल? अभिनेता के जन्मदिन पर पत्नी का खुलासा

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने घटना के बारे में बताया। क्लिप के साथ उन्होंने लिखा, इंस्टाग्राम जागरूकता फैलाने के लिए एक अद्भुत मंच है। कृपया लौकी की विषाक्तता के बारे में पढ़ें। मैं इस वीडियो में ठीक और शांत लग रही हूं, लेकिन मैं बहुत परेशानी में थी।

ताहिरा कश्यप ने की ‘शर्माजी की बेटी’ से निर्देशन की शुरूआत, ये है पूरी स्टार कास्ट

ताहिरा ने कहा, “डॉक्टरों ने मुझे अपने आसपास भी जागरूकता फैलाने के लिए कहा है। मैंने अपना फोन उठाकर उन सभी लोगों को बताया, जिन्हें मैं जानती हूं कि ग्रीन जूस लौकी की विषाक्तता के गंभीर परिणाम हो सकते हैं। “

“यह घातक है। स्वास्थ्य के नाम पर बस जूस का सेवन न करें। इसी कारण मैं आईसीयू में थी। कृपया चारों ओर जागरूकता फैलाएं।” वर्क फ्रंट की बात करें तो, ताहिरा अपनी आगामी फिल्म ‘शमार्जी की बेटी’ की शूटिंग पर वापस आ गई है जिसमें सैयामी खेर और दिव्या दत्ता हैं।

(इनपुट/आईएएनएस) 

 

 

 

 

 

 





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments