Monday, May 17, 2021
Home Pradesh Uttar Pradesh औरैया समाचार: बिधूना में नामांकन के पहले तीन प्रत्याशी निकले कोरोना पॉजिटिव,...

औरैया समाचार: बिधूना में नामांकन के पहले तीन प्रत्याशी निकले कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप


औरैया: बिधूना में पंचायत चुनाव का पर्चा भरने के लिए तीन प्रत्याशी कोरोनाटेबल गए

औरैया: बिधूना में पंचायत चुनाव का पर्चा भरने के लिए तीन प्रत्याशी कोरोनाटेबल गए

यूपी पंचायत चुनव: डीएम के निर्देश पर नामांकन के पहले कोरोना की जांच कराई जा रही है। इस दौरान बिधूना तहसील क्षेत्र के 5 प्रत्याशी कोरोनाटेफ़ पाए गए। कोरोना संक्रमण की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे डीएम और एसपी ने प्रत्याशियों के संपर्क में आए लोगों के संपर्क में आए लोगों की जांच कराने के निर्देश दिए हैं।

और इया। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (यूपी पंचायत चुनाव) में विभिन्न पदों के लिए नवरात्रि के पहले दिन जिला मुख्यालय में प्रत्याशियों के द्वारा किए गए नामांकन के पहले ही हडकंप मच गए। डीएम के निर्देश पर नामांकन के पहले कराए जा रहे कोरोना जांच के दौरान बिधूना (बिधूना) तहसील क्षेत्र के 5 प्रत्याशी कोरोनाइस पाए गए। कोरोना संक्रमण की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे डीएम और एसपी ने प्रत्याशियों के संपर्क में आए लोगों के संपर्क में आए लोगों की जांच कराने के निर्देश दिए हैं।

कोरोना संक्रमण को देखते हुए प्रशासनिक अधिकारी विशेष अठियात बरत रहे हैं। नामांकन स्थल के अलावा संवेदनशील और संवेदनशील बूथ स्थलों पर भी जिला प्रशासन के आला अधिकारी प्रकरण नजर बनाए हुए हैं। मौके पर पहुंचकर तैनात अधिकारियों को भी गड़बड़ी फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। अजीतमल, बिधूना, अछल्दा क्षेत्र के संवेदनशील क्षेत्रों का निरीक्षण करने के बाद मीडिया से बात करते हुए डीएम और एसपी ने बताया कि को विभाजित नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। साथ ही प्रत्याशियों के भी नामांकन से पहले कोरोना जांच कराने के निर्देश दिए गए हैं।

नवरात्रि और रमजान की शुरुआत एक ही दिन होने के कारण जिले में किसी भी प्रकार के धार्मिक आयोजन पर पूरी तरह से रोक लगा दी गई है। धार्मिक स्थलों पर 5 से अधिक लोगों के प्रवेश पर भी रोक लगाई गई है। एसपी अपर्णा गौतम ने भी संवेदनशील बूथों पर पहुंचकर सोशल डिस्टेंस के साथ मतदान स्थलों पर 26 अप्रैल को सट्टेबाजी के निर्देश दिए हैं। हुई केवल 13 अप्रैल से शुरू हुई नामांकन प्रक्रिया में भी एसपी का रवैया सख्त दिखाई दिया। उन्होंने निर्देश दिया कि किसी प्रकार से नामांकन के दौरान भीड़ इक_ा ना करें और सोशल डिस्टेंस बनाए रखें। आपको बता दें कि तीसरे चरण में औरैया में भी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दौरान मतदान होगा।








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments