Thursday, January 21, 2021
Home Business एयर इंडिया के स्थानीय यूनियनों ने सदस्यों को दी बोली से दूर...

एयर इंडिया के स्थानीय यूनियनों ने सदस्यों को दी बोली से दूर रहने की सलाह दी



नई दिल्ली / मुंबई, 5 दिसंबर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय एयरलाइन कंपनी एयर इंडिया के पायलट यूनियनों ने अपने सदस्यों को सलाह दी है कि वे वीवेश प्रक्रिया के जरिए एयरलाइन को संभालने के लिए कर्मचारियों की बोली में हिस्सा न लें।

भारतीय वाणिज्यिक पायलट संघ (ICPA) और भारतीय पायलट गिल्ड, दोनों ने ही अपने सदस्य पायलटों को वाणिज्यिक के वाणिज्यिक निदेशक मीनाक्षी मलिक द्वारा प्रस्तावित की गई योजना में भाग नहीं लेने के लिए लिखा है।

दोनों यूनियनों ने कहा है, एयर इंडिया की रणनीतिक बिक्री के लिए कर्मचारियों द्वारा बोली लगाने के संबंध में मीनाक्षी मलिक का एक पत्र हमारे संज्ञान में लाया गया है। इस संबंध में सभी पायलटों को सलाह दी जाती है कि वे प्रबंधन अधिकारी द्वारा शुरू की गई प्रक्रिया को स्वीकार न करें, ना ही इसमें भाग न लें। जब तक कि एयर इंडिया का शीर्ष प्रबंधन पायलटों की 70 प्रतिशत वेतन कटौती का मामला नहीं देखता। इसके अलावा पायलटों के अवैध रूप से 25 प्रतिशत रोके गए भुगतान को लेकर कोई स्पष्टता नहीं है, जबकि हमारे पास एयर इंडिया के लिए बोलियां लगाने के लिए 14 दिसंबर तक की समय सीमा है।

यूनियनों ने आगे कहा कि जहां भारत में अन्य प्रमुख एयरलाइंस ने अपने पायलटों के वेतन कटौती के निर्णय में बदलाव किया है, वहीं सरकारी स्वामित्व वाली सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी एयर इंडिया ने अभी भी हमारे मामले को नहीं देखा है। लिहाजा हमारे द्वारा अगली जानकारी देने तक इन बोलियों में भाग न लें।

एसडीजे / जेएनएस



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

अमेज़न को झटका: रिलायंस-फ्यूचर ग्रुप की 24,713 करोड़ की डील हुई डन, सेबी ने दी मंजूरी

रिलायंस रिटेल-फ्यूचर ग्रुप की डील को सेबी की मंजूरी। (प्रतीकात्मक चित्र)मुंबई: खट्टा बाजार से .बी (सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज बोर्ड ऑफ इंडिया) ने...

मंडी भाव: तेल-तिलहन की कीमतों में नरमी बरकरार, तुअर के दाम में कमी, उड़द तेजी

विदेशी विमानों में गिरावट के रुख के बीच दिल्ली तेल तिलहन बाजार में बुधवार को बिनौला, सोयाबीन और पामोलीन तेल की कीमतों में...

Recent Comments