Saturday, September 24, 2022
HomeIndiaऋतिक रोशन के बाद कंगना रनौत ने ड्रग्स केस में आर्यन खान...

ऋतिक रोशन के बाद कंगना रनौत ने ड्रग्स केस में आर्यन खान की गिरफ्तारी को लेकर कही ये बात


Kangana Ranaut - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KANGANA RANAUT
ऋतिक रोशन के बाद कंगना रनौत ने ड्रग्स केस में आर्यन खान की गिरफ्तारी को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की तरफ से शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के लिए अपनी बात साझा करने के तुरंत बाद, अब कंगना ने भी सोशल मीडिया पर उनकी प्रतिक्रिया थी है। कंगना अपनी बेबाकी के लिए जानीं जाती हैं, और उन्होंने इंस्टाग्राम के माध्यम से इस बारे में अपनी राय रखी है।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंगना ने लिखा, ”अब सभी ‘माफिया पप्पू’ आर्यन खान के बचाव में आ रहे हैं… हम गलतियां करते हैं लेकिन हमें उनका महिमामंडन नहीं करना चाहिए… मुझे विश्वास है कि यह उन्हें सीख देगा और उन्हें इसके परिणामों का एहसास भी कराएगा। उम्मीद है, यह उन्हें विकसित करे और हो सकता है और उन्हें और बेहतर और बड़ा बनाए। जब सामने वाला कमजोर हों तो किसी के बारे में गपशप नहीं करनी चाहिए, लेकिन उन्हें यह महसूस कराना आपराधिक है कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया।”

Kangana Ranaut

Image Source : INSTAGRAM/KANGANA RANAUT

 कंगना ने आर्यन खान की गिरफ्तारी को लेकर कही ये बात

कंगना के बयान के पहले ऋतिक रोशन ने आर्यन को लेकर एक नोट लिखा था।

ऋतिक ने लिखा है, मेरे प्यारे आर्यन,

जिंदगी बड़ा ही अजीब सफर है। यह इसलिए अच्छा है क्योंकि यह अनिश्चित है। कई बार कठिन परिस्थितियां आ जाती है लेकिन ईश्वर दयावान है। वह सिर्फ मजबूत लोगों को कठिन परिस्थिति में डालते हैं। जब आप इन परिस्थितियों में पड़कर खुद को ठीक करने की कोशिश करते हो तब आपको तब पता चलता है कि आपको चुना गया है। खुद को संभालने का भी प्रेशर फील होता है। मुझे पता है कि तुम भी इस वक्त यही फील कर रहे हो।  गुस्सा, कन्फ्यूजन, मजबूरी। यही सब चीजें तुम्हारे अंदर के हीरो को तपाकर बाहर निकालेंगी। लेकिन सावधान रहना, यही चीजें तुम्हारी अच्छाई, तुम्हारी दयालुता, करुणा, प्यार इन सबको भी जला सकती हैं। 

ऋतिक ने आगे लिखा, ”खुद को तपाओ लेकिन एक हद तक… गलतियां, गिरना, जीत हार, सफलता सब बराबर ही हैं अगर तुमको ये पता है कि किस हिस्से को अपने साथ रखना है और किसको अनुभव से निकाल फेंकना है। लेकिन याद रखो कि इन सबके साथ तुम बेहतर बन सकते हो। मैं तुम्हें बचपन से जानता हूं और तुम्हें बड़े होने पर भी जानता हूं। इसको स्वीकारो। जो भी अनुभव है उसे स्वीकारो। ये तुम्हारे पुरस्कार हैं। यकीन मानो। वक्त के साथ जब तुम इन सब चीजों को जोड़कर देखोगे… मैं वादा करता हूं, तुम्हें सब समझ आ जाएगा। बस अगर तुमने डेविल की आंखों में आंखें डालकर घूरा और शांत रह पाए। शांत रहना। ध्यान देना। ये समय तुम्हारा कल बना रहा है। और कल के लिए एक तेज सूरज चमक रहा होगा। लेकिन इसके लिए तुम्हें अंधेरे से होकर गुजरना होगा। शांत रहो, स्थिर रहो और खुद को संभालो, रोशनी पर यकीन करो जो  हमेशा तुम्हारे अंदर है। लव यू मैन।





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments