Home Business ऊषा ने रिलायन्स डिजिटल के साथ की साझेदारी

ऊषा ने रिलायन्स डिजिटल के साथ की साझेदारी

0
ऊषा ने रिलायन्स डिजिटल के साथ की साझेदारी
ऊषा ने अपने प्रीमियम किचन अप्लायन्सेज़ की नई आईशेफ रेंज के लॉन्च के लिए रिलायन्स डिजिटल के साथ की साझेदारी
अनिल बेदाग
मुंबई: भारत के प्रमुख कन्ज़्यूमर ड्यूरेबल्स ब्राण्ड्स में से एक ऊषा इंटरनेशनल ने मुंबई के जुहू में जेवीपीडी स्कीम स्थित रिलायन्स डिजिटल में अपनी नई प्रीमियम आईशेफ रेंज के तहत पांच आधुनिक किचन अप्लायन्सेज़ का लॉन्च किया। नई लॉन्च की गई आईशेफ रेंज दिल्ली-एनसीआर (नोएडा, गाज़ियाबाद, गुरूग्राम) और साउथ दिल्ली में 7 रिलायन्स डिजिटल रीटेल स्टोर्स में उपलब्ध होगी।
      आज के उपभोक्ताओं को आधुनिक कुकिंग टेक्नोलॉजी एवं सदाबहार डिज़ाइन उपलब्ध कराने के लिए डिज़ाइन की गई यह प्रोडक्ट रेंज ऐसे आधुनिक समाधान लेकर आती है, जो उनके लिए कुकिंग के अनुभव को कहीं आसान एवं बेहतर बना देते हैं। नए लॉन्च किए गए प्रोडक्ट्स देश के प्रमुख शहरों जैसे दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, बैंगलोर, हैदराबाद, चेन्नई, कोलकाता, मैंगलोर, चण्डीगढ़, कानपुर, लखनऊ और वायज़ाग स्थित चुनिंदा रिलायन्स डिजिटल स्टोर्स में उपलब्ध होंगे।
      आईशेफ रेंज के लॉन्च पर बात करते हुए सचिन आनंद, सीनियर वाईस प्रेज़ीडेन्ट- रीटेल एण्ड कंपनी शॉप, ऊषा ने कहा, ‘‘यह कदम प्रीमियमीकरण तथा उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ टेक्नोलॉजी उपलब्ध कराने की ऊषा की प्रतिबद्धता को दर्शाता है, जो उपभोक्ताओं को सोच-समझ कर स्वस्थ विकल्प चुनने में सक्षम बनाती है। उनकी व्यापक पहुंच और देश भर में सशक्त मौजूदगी को देखते हुए रिलायन्स डिजिटल इस साझेदारी के लिए सही चुनाव है, हमें खुशी है कि वे हमारे एक्सक्लुज़िव रीटेल पार्टनर के रूप में हमारे साथ जुड़ गए हैं।’
     लॉन्च के अवसर पर रिलायन्स डिजिटल के प्रवक्ता ने कहा, ‘‘रिलायन्स डिजिटल में हम देश भर में अपने उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ एवं आधुनिक टेक्नोलॉजी से लाभान्वित करने के लिए प्रयासरत हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here