Monday, December 5, 2022
HomeIndiaउर्वशी रौतेला, विनीत कुमार सिंह की फिल्म 'दिल है ग्रे' का पोस्टर...

उर्वशी रौतेला, विनीत कुमार सिंह की फिल्म ‘दिल है ग्रे’ का पोस्टर हुआ रिलीज़


उर्वशी रौतेला, विनीत कुमार सिंह की फिल्म 'दिल है ग्रे' का पोस्टर हुआ रिलीज़- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM
उर्वशी रौतेला, विनीत कुमार सिंह की फिल्म ‘दिल है ग्रे’ का पोस्टर हुआ रिलीज़

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला जल्द ही फिल्म ‘दिल है ग्रे’ में नजर आएंगी, यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी, यह ‘थिरुट्टू पायले 2’ का हिंदी रीमेक है। एक्ट्रेस ने फिल्म ‘दिल है ग्रे’ का पोस्टर जारी किया। यह फिल्म एक क्राइम थ्रिलर है, जो सुसी गणेशन द्वारा निर्देशित और लिखित ‘थिरुट्टू पायले 2’ का हिंदी रीमेक है, जिसे 2017 में रिलीज किया गया था और इसे तमिल दर्शकों से भारी प्रतिक्रिया मिली थी। उर्वशी रौतेला अपनी आने वाली फिल्म ‘दिल है ग्रे’ में विनीत कुमार सिंह और अक्षय ओबेरॉय के साथ नजर आएंगी। फिल्म का निर्माण एम. रमेश रेड्डी ने किया है।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना पोस्टर साझा किया और कहा कि यह फिल्म है उनके दिल के बहुत करीब है और निर्देशक सुसिगनेशान सर, निर्माता एम रमेश रेड्डी सर, और मेरे सह-कलाकारों विनीत कुमार सिंह और अक्षय ओबरॉय के साथ काम करना बहुत प्यारा था। लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर उर्वशी अपनी फिल्म देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की साइंस-फिक्शन तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत ‘डूब गए’ और मोहम्मद रमादान के साथ ‘वर्साचे बेबी’ के लिए काफी तारीफें मिलीं। उर्वशी रौतेला जियो स्टूडियो की वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

Related Video





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments