Sunday, June 26, 2022
HomeUttar Pradeshउत्तर प्रदेश क्राइम न्यूज: कानपुर में बेटे से विवाद होने पर पिता...

उत्तर प्रदेश क्राइम न्यूज: कानपुर में बेटे से विवाद होने पर पिता ने उस पर 40 राउंड गोलियां चलाई, बचाव में आए तीन पुलिसकर्मी भी घायल हो गए Kanpur Man Try To Kill his son up crime news


सुमित शर्मा, कानपुर: कानपुर में फादर्स डे (Fathers Day) के दिन एक हैरान करने वाली घटना प्रकाश में आई है। पिता-पुत्र के बीच बीते चार महीने से विवाद चल रहा था। रविवार को पिता-पुत्र के बीच झगड़ा शुरू हुआ। पिता ने अपने डबल बैरल बंदूक से बहु और बेटे पर फायरिंग शुरू कर दी। बेटे ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस ने घर का गेट खुलवाने की कोशिश की तो बुजुर्ग ने उन पर भी फायरिंग कर दी। फायरिंग में दारोगा समेत तीन पुलिस कर्मी घायल हो गए। इस वारदात के बाद कई थानों की फोर्स पहुंच गई। पुलिस ने बुजुर्ग को पकड़कर मेडिकल कराया। बताया जा रहा है कि उनका मानसिक इलाज चल रहा है।

चकेरी थाना क्षेत्र स्थित श्यामनगर में रहने वाले राजकुमार दुबे शेयर खरीदने बेचने का काम करते हैं। राजकुमार दूबे के दो बेटे हैं। मकान के आधे पोर्शन में बड़ा बेटा सिर्द्धाथ बहु भावना रहती है। बाकी के माकान में राजकुमार रहते हैं। राजकुमार का छोटा बेटा राहुल पत्नी के साथ अलग रहता है। जानकारी के मुताबिक राजकुमार की मानसिक स्थिति ठीक नहीं हैं।

पुलिस पर की फायरिंग
डीसीपी ईस्ट प्रमोद कुमार के मुताबिक राजकुमार दूबे का बहु और बेटे से बीते कुछ महीने से विवाद चल रहा था। रविवार को भी पिता-पुत्र के बीच विवाद हुआ था। राजकुमार के बेटे सिद्धार्थ ने पुलिस को सूचना दी थी कि लड़ाई झगड़ा हो रहा है। लोकल चौकी इंजार्च हिमांशू और सिपाहियों के साथ आए थे। चौकी इंचार्ज के आते ही फायरिंग शुरू कर दी थी। फायरिंग होने की सूचना मिली तो पूरा फोर्स मौके पर पहुंचा।

तीन पुलिस कर्मी घायल
डीसीपी ने बताया कि पुलिस टीम ने समझा कार शांत कराया है। फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है। इस घटना में तीन पुलिसकर्मी घायल हैं। एसआई के हाथ में छर्रा लगा है, दो और लोगों के मामूली चोटें आईं हैं। लाइसेंसी डबल बैरल बंदूक से फायरिंग का होना बताया गया है। घर के अंदर सर्च अभियान चल रहा है। इसमें हमें खाली और जिंदा कारतूस मिले हैं। दो घंटे के अंदर लगभग 30 से 40 राउंट फायरिंग की गई है। एक रिवाल्वर होने की भी सूचना थी, जिसकी तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि एक बड़ी घटना होने से बच गई।

जान से मारने की दे रहे थे धमकी
राजकुमार के छोटे बेटे ने बताया कि सुबह के वक्त पिता और भाई के बीच बहस हो रही थी। कुछ देर में दोनों लोगों के बीच गाली-गलौच शुरू हो गई। पिता ने भाई और भाभी को कमरे में बंद कर दिया और पेट्रोल से जान से मारने की धमकी देने लगे। भाईया को ट्वायलेट जाना था, लेकिन वो दरवाजा नहीं खोल रहे थे। इसके साथ ही फायरिंग कर रहे थे।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments