Saturday, December 3, 2022
HomeIndia'इतने बड़े क्रूज पर सिर्फ आर्यन ही घूम रहा था क्या' ड्रग्स...

‘इतने बड़े क्रूज पर सिर्फ आर्यन ही घूम रहा था क्या’ ड्रग्स केस में मीका सिंह का तंज, जानिए और क्या कहा


mika singh and aryan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ ___ARYAN___
मीका सिंह और आर्यन खान 

‘इतने बड़े क्रूज में सिर्फ आर्यन खान ही घूम रहा था क्या। ये लिखते वक्त मीका सिंह जरूर सोशल मीडिया के ‘विच हंट’ को टारगेट कर रहे होंगे। ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद उनके सपोर्ट में उतरे मीका सिंह ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए एनसीबी की कार्रवाई पर अपनी नाराजगी अपने ही अंदाज में जाहिर की। मीका की पोस्ट में शिप की सुंदरता की आड़ में एनसीबी पर करारा तंज था। वो बताना चाह रहे थे कि इतने हजारों लोगों की मौजूदगी में केवल खास लोगों को ही क्यों टारगेट किया गया।

मीका सिंह ने ट्विटर हैंडल पर आर्य़न के प्रति अपना सपोर्ट भी खास अंदाज में जाहिर किया। उन्होंने लिखा -“वाह कितना खूबसूरत कोर्डेलिया क्रूज है, काश मैं वहां गया होता, सुना है कि वहां बहुत सारे लोग थे, लेकिन मैं आर्यन खान के अलावा किसी को नहीं देख सका। इतने बड़े क्रूज में सिर्फ आर्य़न ही घूम रहा था क्या। हद है।’ 

अनुपम खेर ने शुरू की फिल्म ‘ऊंचाई’ की शूटिंग, सूरज बड़जात्या 6 साल बाद करेंगे वापसी

ये देखिए मीका सिंह का ट्विटर पोस्ट-

जाहिर तौर पर मीका का सवाल कुछ लोगों को जायज लग सकता है और जिस तरह के आर्य़न और शाहरुख के सपोर्ट में बॉलीवुड सेलेब आ रहे हैं, उससे शाहरुख खान को जाहिर तौर पर राहत महसूस हो रही होगी।

आपको बता दें कि मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर पार्टी के दौरान पड़े एनसीबी के छापे में आर्यन समेत करीब आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इन सभी पर ड्रग्स का सेवन करने और उसका लेन-देन करने का आरोप है। आर्य़न के साथ उनके साथ दोस्त मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट को भी गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल इन सभी को 7 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में रखा गया है।

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरें- 

यूट्यूबर भुवन बाम की वेब सीरीज ‘ढिंढोरा’ का पोस्टर आउट, जानिए कब होगी रिलीज?

यामी गौतम को है स्किन की ये बीमारी, पोस्ट शेयर कर बोलीं- कई सालों से..

हंसल मेहता से लेकर पूजा भट्ट सहित आर्यन खान के सपोर्ट में आईं बॉलीवुड की ये हस्तियां





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments