Monday, May 17, 2021
Home Pradesh Uttar Pradesh इटावा पंचायत चुनव: सैफई में वोट मांगने के दौरान फायरिंग, शिवपाल के...

इटावा पंचायत चुनव: सैफई में वोट मांगने के दौरान फायरिंग, शिवपाल के करीबी PSP नेता चंदन की गिरफ्तारी


इटावा में पंचायत चुनाव के दौरान फायरिंग में पीएसपी लोहिया के नेता को गिरफ्तार किया गया है।

इटावा में पंचायत चुनाव के दौरान फायरिंग में पीएसपी लोहिया के नेता को गिरफ्तार किया गया है।

इटावा समाचार: इटावा में सैफई थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत कुइया में चुनाव प्रचार के दौरान दो प्रत्याशी गुट आमने सामने आ गए। इस दौरान फायरिंग में एक प्रत्याशी राहुल यादव का साला घायल हो गया। पुलिस ने मामले में दूसरे प्रत्याशी पीएसपी लोहिया के चंदगीराम समर्थक के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

इटावा। उत्तरप्रदेश के इटावा (इटावा) में सैफई थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत कुइया में पंचायत चुनाव (यूपी पंचायत चुनव) में वोट मांगने के दौरान दो प्रत्याशियों के पक्षों के बीच लड़ाई हुई, एक युवक पेट में गोली लगने से घायल हो गए। मामले में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया (PSP लोहिया) के नेता चंदगीराम यादव सहित दो लोगों को अवैध हथियारो समेत गिरफ्तार कर लिया गया है। इटावा के एसएसपी डॉ। ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि घायल युवक को उपचार के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया गया है।

पता चला कि राहुल यादव और प्रसपा नेता चंदगीराम यादव का काफिला कुइया के नगला बिहारी में गांव में वोट मांग रहा था। इसी दौरान दोनों के समर्थक आमने सामने आ गए और विवाद हो गया। इसके बाद तमंचे से गोली चली, जिसमें राहुल यादव का साला अंशुल यादव घायल हो गया। इसके बाद मामले की जानकारी तुरंत ही थाना पुलिस को दी गई इसके बाद थाना प्रभारी बीरेंद्र बहादुर सिंह यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायल को उपचार के लिए सैफई में भर्ती कराया गया है।

चार लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का केज दर्ज किया गया

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ। बृजेश कुमार सिंह ने मामले की जानकारी के बाद सैफई थाने का दौरा करके चुनावी हिंसा के बारे में जानकारी ली और आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि पीड़ित पक्ष राहुल यादव की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर चार लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास और धमकाने का मामला दर्ज किया गया है। इनमें अखिलेश उर्फ ​​चंदगीराम यादव पुत्र रामस्वरूप यादव निवासी ग्राम नगला बिहारी, होशियार सिंह पुत्र मोहरबान सिंहए राजीव व अनिल पुत्रगढ़ फेरू सिंह निवासीगढ़ ग्राम नगला तेज थाना सैफई शामिल हैं।ये आरोप है

सैफई थाने में राहुल यादव पुत्र स्वर्गीय भूप सिंह निवासी ग्राम नगला लाले ने मुकदमा पंजीकृत रखते हुए आरोप लगाया कि उसने प्रज्ञा का चुनाव लड़ रहा है और विपक्ष में अखिलेश उर्फ ​​चंदगीराम में जिसने मंगलवार की रात करीब 30:30 बजे प्राथमिक विद्यालय के पास हमारे साले अंशुल यादव को सम्मानित किया। पुत्र रमेश चंद यादव निवासी ग्राम प्रतापपुरा मलखानपुर खानपुर रोड शिकोह जनपद फिरोजाबाद को घेरकर गोली मार दी जो कि उसके पेट में लगी है।

चंदगीराम तमंचे के साथ गिरफ्तार: एसएसपी

एसएसपी ने बताया कि इस मामले में दर्ज कराये गये मामले में निवर्तमान प्रधान चंदगीराम यादव को मय तमंचा 315 बोर के गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि जीवनराम यादव मुलायम परिवार के बहुत ही करीबी हैं। एसएसपी ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच विवाद स्कूल को खोले जाने को लेकर हुआ था और उसी के चलते यह घटना हुई है। दो आरोपी पकड़ लिये गये हैं। उन्होंने सीओ राजेश वेंडर को निर्देश दिया कि चुनावी हिंसा को रोकने के लिए सख्त कदम उठायें और इस तरह की घटनाएँ आगे से न होने वाली घटनाओं के लिए ठोस कदम उठाए जा रहे हैं।








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

2021 वोक्सवैगन टी-आरओसी की भारत में लॉन्च करने के लिए,…

डिजिटल नई दिल्ली। संचार के मामले में नियामक वोक्सवैगन (क्वाक्सवेगन) ने मार्च 2021 में टी-रॉक (टी-रोक) को भारत में इस्तेमाल किया...

छोटे कद का बड़ा धमाल, इन स्‍तंभों में कैमरा ने कहा कि कम माटा

बाजार में तेज गति से चलने वाला ने धमाल मचाते हुए अपने दिमाग को हल्का कर दिया।'' ऐरान ने जहां 20...

Recent Comments