Thursday, June 30, 2022
HomeIndia'आर्यन गलत वक्त पर गलत जगह था' सुजैन खान ने कहा 'मैं...

‘आर्यन गलत वक्त पर गलत जगह था’ सुजैन खान ने कहा ‘मैं शाहरुख और गौरी के साथ खड़ी हूं’


suzzane khan and aryan khan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/___ARYAN___
सुजैन खान और आर्यन खान 

सुजैन खान को इस बात का दुख है कि ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार हुए शाहरुख खान के बेटे ने गलत जगह पर गलत वक्त चुना। सुजैन खान ने एनसीबी की कार्रवाई पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि वो शाहरुख खान और गौरी खान के साथ हैं। उन्होंने आर्यन को अच्छा बच्चा बताते हुए लिखा कि ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि  वो गलत वक्त पर गलत जगह मौजूद था। 

gauri khan reply

Image Source : INSTAGRAM

गौरी खान का रिप्लाई

‘इतने बड़े क्रूज पर सिर्फ आर्यन ही घूम रहा था क्या’ ड्रग्स केस में मीका सिंह का तंज, जानिए और क्या कहा

सुजैन ने प्रख्यात लेखिका शोभा डे के एक पोस्ट पर कमेंट करके ये बात सामने रखी। उन्होंने लिखा कि मैं ये समझती हूं कि ये आर्य़न खान के लिए नहीं था। दुर्भाग्य से वो गलत समय पर गलत जगह था। इस हालात को हम एक उदाहरण के तौर पर देख सकते हैं कि कैसे बॉलीवुड के लोगों का ‘विच हंट’ किया जाता है। ये दुखी करने वाला है और गलत है,  क्योंकि वो (आर्य़न खान) एक अच्छा बच्चा है… 

सुजैन ने लिखा है कि वो इस वक्त शाहरुख और गौरी के साथ हैं। ऐसे वक्त में जब सोशल मीडिया बॉलीवुड सेलेब और उनके हाई सोसाइटी वाले लाइफस्टाइल की आलोचना कर रहे हैं, सुजैन और अन्य सेलेब का शाहरुख खान के परिवार के साथ आना एक तरह की एकता को दिखाता है कि सुख दुख में बॉलीवुड अपनों के लिए एक साथ खड़ा होता है।

आपको बता दें कि मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में ड्रग्स पार्टी की गुप्त जानकारी के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने वहां छापा मारा था. क्रूज शिप में एनसीबी की टीम ने आर्य़न खान के साथ साथ उनके कई दोस्तों को भी गिरफ्तार किया था। उन्हें फिलहाल 7 अक्तूबर तक हिरासत में भेजा गया है। 

आर्य़न खान की गिरफ्तारी के बाद सुनील शेट्टी वो पहले सेलेब थे जो खुलकर सोशल प्लेटफॉर्म पर शाहरुख खान के सपोर्ट में आए। उन्होंने कहा ‘जब कहीं रेड पड़ती है तो कुछ लोगों को हिरासत में लिया जाता है। ऐसे में हम ये मानकर बैठ जाते हैं कि उस लड़के ने ड्रग्स जरूर लिया होगा’।  ‘उस बच्चे को थोड़ी सांस लेने दीजिए। सही रिपोर्ट्स आने का इंतजार करिए’। 

उसके बाद कई सेलेब ने भी शाहरुख और  आर्य़न खान का सपोर्ट किया। पूजा भट्ट, सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करके शाहरुख के परिवार के प्रति अपना समर्थन जताया है।

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

Mumbai Drug Case: कोर्ट ने आर्यन खान, अरबाज सेठ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को 7 अक्टूबर तक NCB की हिरासत में भेजा

कौन है मुनमुन धमेचा? जिसे रेव पार्टी में किया गया था आर्यन खान के साथ गिरफ्तार

मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी मामला: सुनील शेट्टी के बाद आर्यन खान के बचाव में उतरे ये बॉलीवुड सेलेब्स





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments