Tuesday, September 27, 2022
HomeIndiaआर्यन खान ने शाहरुख खान-गौरी खान से वीडियो कॉल के जरिए की...

आर्यन खान ने शाहरुख खान-गौरी खान से वीडियो कॉल के जरिए की बात


शाहरुख खान-गौरी खान, आर्यन खान - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM
शाहरुख खान-गौरी खान, आर्यन खान 

ड्रग्स मामले गिरफ्तार आरोपी आर्यन खान ने मुंबई के आर्थर रोड जेल के अंदर से अपने पिता शाहरुख खान और माँ गौरी खान से वीडियो कॉल के जरिए बातचीत की। हाईकोर्ट के आदेश के मुताबिक कोरोना की वजह से जेल में बंद सभी आरोपी/कैदी हफ्ते में दो बार अपने परिवार वालों से वीडियों कॉल पर बाते कर सकते हें। 10 मिनट तक वीडियो कॉल के जरिये आर्यन ने बात की और इस दौरान जेल अधिकारी भी मौजूद रहते हैं।

आर्यन खान जेल में हैं बंदी नंबर 956, घर से आया 4500 का मनी ऑर्डर 

आर्थर रोड जेल में बंद बंदी नंबर 956 आर्यन खान कल कॉमन बैरेक में शिफ्ट करने के बाद पूरी रात बेचैन रहें। आर्यन खान रात भर ठीक से सो नहीं पाएं। आर्यन की सुरक्षा के मद्देनजर हर वक़्त पुलिस की नज़र उनपर है। क्रूज़ ड्रग्स मामले में आर्यन समेत सभी 6 गिरफ्तार आरोपी अलग-अलग बैरेक में रखे गए हैं। आर्यन फिलहाल घर से लाया हुआ कपड़ा ही पहन रहे हैं। जेल में आने के बाद से आर्यन काफी घबराए और परेशान हैं।

Happy Vijayadashami 2021: अमिताभ बच्चन समेत इन सेलेब्स ने दी दशहरे की शुभकामनाएं

जेल में किसी अंडर ट्रायल मुलजिम को उसके नाम से नहीं बल्कि उसके नम्बर से बुलाया जाता है। आर्यन खान को जो नम्बर दिया गया है वो उनका बंदी नम्बर है। अंडर ट्रायल जेल में कैदी नही बल्कि सजा मिलते तक उसे बंदी कहा जाता है।

जेल अधिकारियों के मुताबिक 11 अक्टूबर को आर्यन के घरवालों द्वारा 4500 का मनी आर्डर जेल अथॉरिटी में रिसीव किया। ये पैसे आर्यन खान के कैन्टीन के एक्सपेंस के रूप में कूपन के तौर पर दिए गए हैं। कैंटीन में वो कूपन देकर जरूरी चीजें खरीद सकते हैं।

Rashmi Rocket Review: तापसी पन्नू की ‘रश्मि रॉकेट’ असमानता के खिलाफ जंग में एक अहम मोहरा है

जेल मैनुअल के हिसाब से किसी भी जेल में बंद आरोपी को महीने में 1 बार मनी ऑर्डर मिल सकता है जो कि 4500 रुपये से ज्यादा नही हो सकता।

रिपोर्ट- राजीव सिंह, अतुल सिंह, जेपी सिंह

Related Video





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments