Wednesday, December 1, 2021
HomeIndiaआर्यन खान को नहीं मिली जमानत, जन्मदिन पर मायूस हुईं गौरी खान

आर्यन खान को नहीं मिली जमानत, जन्मदिन पर मायूस हुईं गौरी खान


Aryan Khan gets bail - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/___ARYAN___
Aryan Khan gets bail 

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज हो गई है। आर्यन के अलावा बाकी 2 और आरोपियों अरबाज और मुनमुन धमेचा की याचिका भी खारिज हो गई। आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे अब सेशंस कोर्ट में जमानत के लिए अपील करेंगे। फिलहाल आर्यन को आर्थर रोड जेल में ही रखा जाएगा। 

Mumbai Drug Bust LIVE Updates: आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज, अब सेशन कोर्ट में की जाएगी अपील

बता दें कि मुंबई की एक मजिस्ट्रेट अदालत ने आर्यन खान और सात अन्य को ड्रग्स मामले में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा एक क्रूज जहाज पर चल रही कथित रेव पार्टी के दौरान छापेमारी की गई थी, जिसमें कई लोगों के ड्रग्स लेने और इसकी तस्करी में शामिल होने के आरोप लगाए गए। इस मामले के संबंध में आर्यन और अन्य कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट आर. एम. नेर्लिकर ने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया और मामले को आगे की सुनवाई के लिए विशेष एनडीपीएस कोर्ट में स्थानांतरित कर दिया था, जहां आज आर्यन को अंतरिम जमानत मिल गई। 

Mumbai Drug Case: आर्यन खान की जमानत के लिए वकील सतीश मानशिंदे ने रखी थीं 5 दलीलें

एनसीबी के अधिकारियों ने 2 अक्टूबर को लग्जरी जहाज कॉर्डेलिया क्रूज पर एक रेव पार्टी में छापा मारा था और आर्यन और 7 अन्य को हिरासत में लिया था। इस छापेमारी ने बॉलीवुड के साथ ही राजनीतिक हलकों में भी एक बड़ी सनसनी पैदा कर दी है। बाद में, अगले दिन उन्हें औपचारिक रूप से गिरफ्तार कर लिया गया और अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट (एसीएमएम) नेर्लिकर के सामने पेश किया गया था, जिन्होंने उन्हें एक दिन की हिरासत में भेज दिया था, जिसे 7 अक्टूबर तक बढ़ा दिया गया था। 





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments