Thursday, February 25, 2021
Home Pradesh Uttar Pradesh आपस में भिड़ी महिलाएं, जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल होने के बाद...

आपस में भिड़ी महिलाएं, जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया है


प्रतापगढ़ में एक महिला को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

प्रतापगढ़ में एक महिला को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

प्रतापगढ़ (प्रतापगढ़) में महिलाओं के द्वारा मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया (सोशल मीडिया) में वायरल हो रहा है। यह वीडियो 14 दिन पुराना बताया जा रहा है। पीड़िता जब एसएसपी के पास फरियाद बारे पहुंची तो पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:23 फरवरी, 2021, 8:01 PM IST

प्रतापगढ़। सोशल मीडिया पर इन दिनों महिलाओं के मारपीट का एक वीडियो (वीडियो) बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो प्रतापगढ़ (प्रतापगढ़) का बताया जा रहा है, 14 दिन पुराना वीडियो है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिला को बड़ी बेहरहमी से पीटा जा रहा है। मामला प्रतापगढ़ के पट्टी कोतवाली के पुराने पट्टी मोहल्ले का है।

यहां पानी भरने के विवाद में दो पक्ष की महिलाओं में मारपीट हो गई। दबंग महिलाएं लात-घूसों और डंडों से महिला शिवकुमारी को पीटती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि महिलाओं को जमीन पर गिराकर घसीट कर पीटा जा रहा है। वीडियो में दो पक्षों में काफी देर तक मारपीट होती दिखाई दे रही है। बताया जा रहा है कि नल पर पानी भरने के विवाद में इलाके के दबंगों ने एक दम्पति को जमकर पीटा है। इस पिटाई में महिला समेत तीन लोग घायल हुए हैं। आरोप है कि एक महिला की पिटाई होने से उसका गर्भपात हो गया है। यह वायरल वीडियो 6 फरवरी का बताया जा रहा है, लेकिन 14 दिन के बाद पीड़िता का मुकदमा दर्ज किया गया है।

एसपी के आदेश के बाद दर्ज हुआ मामलामामले में स्थानीय पुलिस की लापरवाही देखिये कि 14 दिनों तक मुकदमा ही दर्ज नहीं किया गया। इसके बाद पीड़िता अपनी फरियाद के बारे में एसपी के पास पहुंची। जब एसपी ने आदेश दिया तो पट्टी कोतवाल ने तीन महिलाओं सहित पांच लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया। वहीं दबंगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

वाराणसी समाचार: भू-माफिया से परेशान बुजुर्ग ने तहसील में ईबे जहर, फिर इलाज के दौरान अस्पताल से लापता

पुलिस पर फिर उठे सवाल

प्रतापगढ़ की पट्टी कोतवाली पुलिस पर पहले बार सवाल खड़े नहीं किए गए हैं। इसके पहले भी पट्टी कोतवाली पुलिस ने अपने कारनामों के लिए सुर्खिया में रही है। लेकिन इस बार पट्टी में इंसाफ पाने के लिए महिला को एसपी के पास फिरयाद के बारे में जाना पड़ा, फिर मामले में कार्रवाई हुई। अंत में मारपीट के 14 दिन बाद आला अफसरों के हस्तक्षेप के बाद स्थानीय पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

सेना 556.7HMD उपकरण खरीदने की प्रक्रिया में सेना

प्रतीकात्मक फोटो।नई दिल्ली: रक्षा मंत्रालय ने बुधवार को एक बयान में कहा कि सेना 556 ऑगमेंटेड रियलिटी हेड माउंटेड डिस्प्ले (एआरएचएमडी) प्रणाली की...

इस साल बढ़ेगी सैलरी पर इस कारण से कमी होगी इन ब्रांडों को कैश!

इस साल आपकी सैलरी में इजाफा हो सकता है, लेकिन हाथ में आया पैसा घट सकता है। यदि मोदी सरकार द्वारा प्रस्तावित...

केरल: झड़प में आरएसएस कार्यकर्ता की मौत

प्रतीकात्मक फोटो।अलाप्पुजा: केरल के अलप्पुझा जिले में बुधवार रात को दो समूहों के बीच हुई झड़प में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एक कार्यकर्ता...

1 अप्रैल से कम हो जाएगा टेक होम सैलरी, 12 घंटे करना होगा काम- मोदी सरकार बदलेगी पीएफ और वेतन के नियम

1 अप्रैल 2021 से आपकी ग्रेच्युटी, पीएफ और काम के घंटों में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। कर्मचारियों को...

Recent Comments