Tuesday, January 31, 2023
HomeIndiaआनंद और पल्लवी गुप्ता ने लॉन्च किया ओटीटी प्लेटफॉर्म स्टोरीडेक

आनंद और पल्लवी गुप्ता ने लॉन्च किया ओटीटी प्लेटफॉर्म स्टोरीडेक

-अनिल बेदाग-

रोमांचक पारिवारिक दिन आ गए हैं। भारत में अब स्टोरीडेक के नाम से अपना पहला परिवार-अनुकूल ओटीटी प्लेटफॉर्म है। मुंबई में आयोजित एक भव्य कार्यक्रम में, फिल्म और मनोरंजन उद्योग के प्रसिद्ध सितारों की उपस्थिति के बीच स्टोरीडेक को लॉन्च किया गया।  स्टोरीडेक के मालिक आनंद और पल्लवी गुप्ता हैं। अभिनेता राहुल महाजन, समीक्षा भटनागर, गुलशन पांडे, शगुफ्ता, गुरलीन चोपड़ा, साहिला चड्ढा, और अन्य लोगों ने शानदार लॉन्च इवेंट में भाग लिया।
लॉन्च अभियान में इस तथ्य पर जोर दिया गया है कि प्लेटफॉर्म पर लाइव होने वाली पूरी फिल्म को पूरे परिवार के साथ और अपने घरों में आराम से देखा जा सकता है। सभी उम्र के लिए उपयुक्त होगी और किसी भी अश्लील, यौन या रक्तमय सामग्री से मुक्त होगी। स्टोरीडेक ने राहुल महाजन के साथ एक टॉक शो की घोषणा की है, उन्होंने कहा, “मैं स्टोरीडेक के साथ जुड़कर बहुत खुश हूं। मैं लोगों से अच्छी और साफ फिल्म बनाने का आग्रह करता हूं।”
धारावी बैंक की अभिनेत्री समीक्षा भटनागर ने कहा, “स्टोरीडेक की यूएसपी संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन है। मुझे निपुण अभिनेताओं के साथ काम करने का मौका मिला और टीम अपना काम अच्छी तरह से जानती है। स्टोरीडेक की आने फिल्म अवरुद्ध, ब्लैक जस्टिस, हयात, रजवाडो, मेरा बाप कौन है, नाइट ड्राइवर, मांगलिक, शेरी, घर घर चला रसगुल्लेलाल, टैलेंट हंट 2023, 3 युगल, लघु फिल्म महोत्सव, जूलिया, एक शाम आप के नाम, जफर, बटरफाइल्स, भगवान शैतान चले छुट्टी की घोषणा की गई, जबकि 50 से अधिक फिल्मों को डैशबोर्ड पर उपलब्ध कराया गया। लॉन्च इवेंट में अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के ट्रेलर भी दिखाए गए। यह फिल्मे हिंदी में उपलब्ध है और भविष्य में इसे अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में डब किया जाएगा।
“स्टोरीडेक ऐसी फिल्मे बनाता है जिसमें परिवार और व्यक्ति कहीं भी बैठ सकते हैं और फिल्मों, वेब श्रृंखला और बहुत कुछ का आनंद ले सकते हैं। युवाओं में लोकप्रियता और मांग के कारण डिजिटल प्लेटफॉर्म के दर्शकों की संख्या में इजाफा हुआ है। परिवार के अनुकूल ओटीटी प्लेटफार्मों की कमी थी, ”स्टोरीडेक के संस्थापक आनंद और पल्लवी गुप्ता ने कहा। स्टोरीडेक  के चैनल हेड, बिजनेस हेड, हरेश तोगानी ने राय का समर्थन करते हुए कहा, “हालांकि हम दूसरों के साथ प्रतिस्पर्धा करने का इरादा नहीं रखते हैं, हम दर्शकों को सस्ती कीमत पर विभिन्न प्रकार की प्रमुख और क्लासिक सामग्री प्रदान करेंगे।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments