Sunday, September 20, 2020
Home Desh आदित्य योगीनाथ ट्विटर पर पीएम मोदी के नाम से ट्रेंड कर रहे...

आदित्य योगीनाथ ट्विटर पर पीएम मोदी के नाम से ट्रेंड कर रहे हैं


पीएम मोदी के नाम बदलने से इंटरनेट पर ट्रेंड करने में लगे हैं

योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी का किया स्वागत

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में विभिन्न स्थानों के नाम बदलने को लेकर चर्चा चल रही है योगी आदित्यनाथ (योगी आदित्यनाथ) एक बार फिर सोशल मीडिया में सुर्खियों में आ गए हैं। हालांकि, इस बार वह अपना नाम बदल जाने की वजह से सोशल मीडिया में चर्चा में हैं। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर के भूमि पूजन और शिलान्यास समारोह में उत्तर प्रदेश के सीएम को "आदित्य योगिनाथ" कहकर संबोधित किया।

यह भी पढ़ें

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए आज भूमि पूजन किया गया है। भूमि पूजन के बाद प्रधानमंत्री ने लोगों को संबोधित किया। अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने कहा, "उत्तर प्रदेश के ऊर्जावान, यशस्वी और लोकप्रिय मुख्यमंत्री आदित्य योगिनाथ जी।" पीएम मोदी के यह कहने के बाद ही सीएम योगी आदित्यनाथ सोनी पर ट्रेंड करने लगे और लोग अपनी-अपनी तरह से व्यावहारिक देने लगे।

उत्तर प्रदेश में 2017 में बीजेपी सरकार आने के बाद से कई चीजों के नाम में बदलाव किए गए हैं। कई इंटरनेट यूजर्स ने इसी से जोड़कर अपनी प्रतिक्रिया दी। बीजेपी ने सत्ता में आने के बाद इलाहाबाद का नाम बदलकर प्रयागराज, फैजाबाद का नाम बदलकर अयोध्या और ऐतिहासिक मुगलसराय रेलवे स्टेशन का नाम बदलकर पंडित दीनदयाल उपाध्याय के नाम पर किया।

वीडियो: राम मंदिर बनना सबकी जीत, किसी की हार नहीं: आरिफ मोहम्मद खान



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

श्रम संहिता से संबंधित तीन विधेयक लोकसभा में पेश किए गए – श्रम संहिता से संबंधित तीन विधेयक लोकसभा में पेश किए गए

केंद्रीय श्रम मंत्री संतोष गंगवार (फाइल फोटो)।नई दिल्ली: लोकसभा में शनिवार को उपजीविकाजन्य सुरक्षा, स्वास्थ्य और कार्यदशा कोड 2020, औद्योगिक संबंध संहिता 2020...

सरकारी खरीद नियमों में किए गए बदलाव, मेक इन इंडिया को तरजीह

सरकार ने सरकारी खरीद के प्रावधानों में संशोधन कर इसमें शुद्धता का बोझियम जोड़ा दिया है। इसके तहत अब उन देशों की कंपनियों...

Recent Comments