Thursday, January 20, 2022
HomeIndiaआज उत्तराखंड के एक दिवसीय दौरे पर रहेंगे नड्डा, दिखाएंगे विजय संकल्प...

आज उत्तराखंड के एक दिवसीय दौरे पर रहेंगे नड्डा, दिखाएंगे विजय संकल्प यात्रा को हरी झंडी


Image Source : PTI
जेपी नड्डा 

Highlights

  • अनुराग ठाकुर 19 दिसंबर को उत्तराखंड के कुमाऊं क्षेत्र में दूसरी ‘विजय संकल्प यात्रा’ को हरी झंडी दिखाएंगे
  • दो यात्राएं – एक गढ़वाल में और दूसरी कुमाऊं में, क्षेत्र के सभी विधानसभा क्षेत्रों को कवर करेगी
  • उत्तर प्रदेश, पंजाब, मणिपुर और गोवा के साथ 70 सदस्यीय उत्तराखंड विधानसभा चुनाव अगले साल फरवरी-मार्च में होंगे

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रमुख जेपी नड्डा राज्य के गढ़वाल क्षेत्र में पार्टी की ‘विजय संकल्प यात्रा’ को हरी झंडी दिखाने के लिए आज उत्तराखंड के एक दिवसीय दौरे पर रहेंगे। एक नेता ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर 19 दिसंबर को उत्तराखंड के कुमाऊं क्षेत्र में दूसरी ‘विजय संकल्प यात्रा’ को हरी झंडी दिखाएंगे।

अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले लोगों तक पहुंचने के लिए, उत्तराखंड भाजपा राज्य के सभी विधानसभा क्षेत्रों में केंद्र के काम के साथ-साथ पिछले पांच वर्षों में राज्य सरकार के काम को उजागर करने के लिए ‘विजय संकल्प यात्रा’ का आयोजन करेगी।

नड्डा हरिद्वार से ‘विजय संकल्प यात्रा’ को हरी झंडी दिखाएंगे और ठाकुर कुमाऊं क्षेत्र के बागेश्वर से दूसरी यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे। दो यात्राएं – एक गढ़वाल में और दूसरी कुमाऊं में, क्षेत्र के सभी विधानसभा क्षेत्रों को कवर करेगी।

उत्तर प्रदेश, पंजाब, मणिपुर और गोवा के साथ 70 सदस्यीय उत्तराखंड विधानसभा चुनाव अगले साल फरवरी-मार्च में होंगे।

बीजेपी ने उत्तराखंड में अगले विधानसभा चुनाव में 60 से ज्यादा सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है। विजय संकल्प यात्रा राज्य भर में सभी विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेगी और पार्टी के वरिष्ठ नेता यात्रा में शामिल होंगे।

पार्टी के एक नेता ने कहा, “इन यात्राओं के माध्यम से हम मतदाताओं को राज्य में पिछले पांच वर्षों में भाजपा सरकार के काम और उत्तराखंड में नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा किए गए कार्यों के बारे में बताएंगे।”

यात्रा जनवरी के पहले सप्ताह में समाप्त होने की उम्मीद है और विभिन्न स्थानों पर वरिष्ठ नेता शामिल होंगे। दो यात्राएं – एक गढ़वाल में और दूसरी कुमाऊं में, एक साथ राज्य में 8,000 किमी से अधिक की दूरी तय करेंगी। पार्टी के एक अन्य नेता ने बताया कि चुनाव की तारीखों की घोषणा के साथ चुनाव प्रचार शुरू होने से पहले बीजेपी राज्य सरकार के काम से ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचने की कोशिश करेगी।

उन्होंने कहा, हम 10 जनवरी तक चुनाव की तारीख की घोषणा की उम्मीद कर रहे हैं और विजय संकल्प यात्रा के माध्यम से हम इससे पहले अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचने की कोशिश करेंगे।





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments